राजीव त्यागी नि’धन मामले में BJP प्रवक्ता संबित पात्रा और चैनल के खिलाफ FIR दर्ज

New Delhi: कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी (Rajiv Tyagi) की मौ’त के मामले में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) के खिलाफ लखनऊ में FIR दर्ज कराने के लिए तहरीर दी गई।

यूपी कांग्रेस के प्रवक्ता अंशू अवस्थी (Anshu Awasthi) ने लखनऊ स्थित हजरतगंज कोतवाली में बीजेपी नेता संबित पात्रा (Sambit Patra), टीवी न्यूज चैनल आजतक के प्रमोटर और एंकर के खिलाफ साजिशन ह’त्या का आ’रोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। बता दें कि बुधवार को टीवी न्यूज चैनल में डीबेट के बाद राजीव त्यागी (Rajiv Tyagi) को दिल का दौरा पड़ा और उनका नि’धन हो गया।

FIR दर्ज कराने के बाद कांग्रेस नेता अंशु अवस्थी (Anshu Awasthi) ने कहा, ‘राजीव त्यागी एक टीवी न्यूज चैनल की परिचर्चा में शामिल हुए थे। वहां बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) भी मौजूद थे। डिबेट में बहस के टॉपिक से अलग व्यक्तिगत रूप से बात होने लगी। संबित पात्रा ने राजीव त्यागी (Rajiv Tyagi) को जयचंद बोल दिया और कहा कि तिलक लगाने से कोई हिंदू नहीं हो जाता। इसी वजह से उन्हें शॉक लगा और उनकी मौ’त हो गई।’

अयोध्या में भी दी गई तहरीर

अंशु अवस्थी (Anshu Awasthi) ने कहा, ‘भविष्य में इस तरह की घटना न हो इसलिए संबित पात्रा (Sambit Patra), आजतक चैनल के प्रमोटर और न्यूज एंकर तीनों पर सा’जिशन ह’त्या की तहरीर दी गई है।’ वहीं अयोध्या में भी बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ कोतवाली नगर में तहरीर दी गई। यूथ कांग्रेस के प्रदेश महासचिव शरद शुक्ला ने तहरीर दी है।

संबित पात्रा की गिरफ्तारी की मांग

बता दें कि राजीव त्यागी (Rajiv Tyagi) की मौ’त पर जहां एक ओर सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त किया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) भी निशाने पर आ गए हैं।

कई यूजर्स ने टीवी डिबेट का हिस्सा शेयर करते हुए गिरफ्तारी की मांग की। उनका आरोप है कि पात्रा ने बेहद आप’त्तिजनक भाषा का प्रयोग किया जिससे त्‍यागी की तबीयत बिगड़ गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *