Delhi Crime News: बीड़ी देने से इनकार करने पर पड़ोसी ने शख्स की पीट-पीटकर कर दी हत्या

Delhi Crime News: बीड़ी देने से इनकार करने पर पड़ोसी ने शख्स की पीट-पीटकर कर दी हत्या

हाइलाइट्स

  • बीड़ी देने से करने पर हुआ था विवाद
  • पड़ोस के ही रहने वाले एक शख्स ने किया जानलेवा हमला
  • फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही पुलिस

नई दिल्ली
बीड़ी नहीं देने को लेकर हुए झगड़े में एक युवक की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान 45 वर्षीय दिलीप के तौर पर हुई। जांच में पुलिस को जो पता चला है, उसके मुताबिक, बीड़ी देने से इनकार करने पर पड़ोस के ही रहने वाले एक शख्स ने जानलेवा हमला कर दिया।

लाठी-डंडे से सिर फोड़ दिया। घटना में पहले 308 के तहत मामला दर्ज किया गया। अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां दिलीप ने दम तोड़ दिया। इसके बाद पुलिस ने हत्या की धारा जोड़ दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच करते हुए फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

आजादपुर सब्जी मंडी में पल्लेदारी करता था काम
पुलिस के मुताबिक, सब्जी मंडी आजादपुर में झगड़े के दौरान दिलीप को चोट लगी थी। वह परिवार के साथ आजादपुर गांव स्थित बड़ौला में रहते थे। वह सब्जी मंडी आजादपुर में पल्लेदार का काम करते थे। यह वाकया शुक्रवार को हुआ। उन्हें बीजेआरएम हॉस्पिटल में दाखिल कराया था। हालत क्रिटिकल देख दिलीप को एलएनजेपी हॉस्पिटल के लिए के लिए रेफर कर दिया गया।

इलाज के दौरान तोड़ दम
शनिवार को दोपहर में दिलीप ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम कराने के बाद बॉडी उनके परिवार वालों के हवाले कर दी। महेंद्रा पार्क थाने की पुलिस हत्या का केस दर्ज कर जांच कर रही है।