पूछताछ के बाद NCB ने सीज किए दीपिका, सारा और रकुलप्रीत के मोबाइल फोन

New Delhi: बॉलिवुड ड्र;ग केस की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को बॉलिवुड ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सारा अली खान (Sara Ali khan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) से लंबी पूछताछ की है।

बताया जा रहा है कि पूछताछ के बाद NCB की टीम ने दीपिका (Deepika Padukone), सारा (Sara Ali khan), रकुलप्रीत (Rakulpreet) सहित अन्य का फोन सीज किया है।

इन लोगों का फोन किया गया सीज

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, NCB ने पूछताछ के बाद दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सारा अली खान (Sara Ali khan), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor), रकुलप्रीत सिंह (Rakulpreet) और दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) का फोन सीज किया है।

रिकवर किया जाएगा फोन का डेटा

इससे पहले NCB ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की टैलंट मैनेजर रहीं जया साहा (Jaya Saha) और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा (Simone Khambata) के भी फोन सीज किए थे। बताया जा रहा है इन सभी के फोन का डेटा रिकवर किया जाएगा जो जांच में काम आ सकता है।

दीपिका, सारा और श्रद्धा से हुई पूछताछ

बता दें कि NCB ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से साढ़े पांच घंटे पूछताछ की। दीपिका ने अक्टूबर 2017 में अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से चैट की बात तो कुबूल की है, लेकिन ड्र;ग्स लेने, खरीदने से साफ इन’कार कर दिया है। वहीं, एनसीबी ने सारा अली खान से करीब 4 घंटे पूछताछ की।

सारा ने ड्र;ग्स लेने की बात से साफ मना कर दिया और सिर्फ सिगरेट पीने की बात को कुबूल किया। इसके अलावा सारा ने कहा कि पार्टीज में ड्रिंक्स सर्व किए जाते थे। उधर, एनसीबी की पूछताछ में श्रद्धा कपूर ने भी ड्र;ग्स लेने की बात से इनकार कर दिया।