प्रभास के साथ फिल्‍म कर सबसे महंगी ऐक्‍ट्रेस बन जाएंगी दीपिका पादुकोण! ले रही हैं इतने पैसे

New Delhi: Deepika Padukone Film Fees With Prabhas: दीपिका पादुकोण आज बॉलिवुड की टॉप और हाइऐस्‍ट पेड ऐक्‍ट्रेसेस में से एक हैं। जब भी उनकी किसी फिल्‍म की अनाउंसमेंट होती है तो सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो जाती है।

हाल ही में उन्‍होंने बताया कि वह अगली फिल्‍म साउथ के सुपरस्‍टार और ‘बाहुबली’ प्रभास के साथ फिल्‍म करने जा रही हैं। क्‍या आपको मालूम है कि वह इस फिल्‍म के लिए कितनी फीस (Deepika Padukone Film Fees With Prabhas) ले रही हैं? नहीं? आइए हम आपको बताते हैं…

डायरेक्‍शन करेंगे अश्विन नाग

इस फिल्‍म को वैजयंती मूवीज प्रड्यूस कर रहा है और इसका डायरेक्‍शन अश्विन नाग करेंगे। जैसी ही यह खबर सामने आई, थोड़ी ही देर बाद यह इंटरनेट पर ट्रेंडिंग स्‍टोरी बन गई। अब फिल्‍म को लेकर नया और इंट्रेस्टिंग अपडेट सामने आया है।

20 करोड़ ले रही हैं दीपिका

दरअसल, साउथ के मेकर्स ने दीपिका को फिल्‍म के लिए कैसे मनाया, इसका खुलासा हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्‍म के लिए ऐक्‍ट्रेस को 20 करोड़ रुपये दिए जा रहे हैं।

मेकर्स ने की मांग

खबरों की मानें तो दीपिका शुरू में इस प्रॉजेक्‍ट को लेकर इंट्रेस्‍टेड नहीं थीं। उन्‍होंने साफ कह दिया था कि वह फिल्‍म नहीं करना चाहतीं लेकिन मेकर्स चाहते थे कि दीपिका उनकी फिल्‍म का हिस्‍सा बनें।

दीपिका देखती हैं हीरो की फीस

एक सूत्र ने बताया, ‘इन दिनों दीपिका इस हिसाब से अपनी फीस डिसाइड करती हैं कि फिल्‍म के लीड हीरो को कितने पैसे दिए जा रहे हैं। उन्हें लगता है कि अब उन्‍होंने अपने लिए फिल्‍म इंडस्‍ट्री में अच्‍छी जगह बना ली है।’

इंडियन सिनेमा की सबसे महंगी ऐक्‍ट्रेस

भले ही इस फिल्‍म में दीपिका की फीस प्रभास की फीस (50 करोड़) के मुकाबले काफी कम हो लेकिन फिर भी 20 करोड़ मिलना उन्‍हें इंडियन सिनेमा की सबसे महंगी ऐक्‍ट्रेसेस में से एक बनाता है।

अब दीपिका के रोल पर हो रहा काम

कहा तो यहां तक जा रहा है कि पहले फिल्‍म में ऐक्‍ट्रेस का रोल बहुत मजबूत नहीं था लेकिन दीपिका पादुकोण के आने से मेकर्स उनके कैरक्‍टर पर काम कर रहे हैं। इसके साथ ही उसे अहम बना रहे हैं।

अपने-अपने प्रॉजेक्‍ट्स के इंतजार में प्रभास और दीपिका

फिलहाल, दोनों ही ऐक्‍टर्स लॉकडाउन के बाद अपने-अपने प्रॉजेक्‍ट्स का इंतजार कर रहे हैं जिसके बाद ही वह इस फिल्‍म को शुरू करेंगे। जहां प्रभास ‘राधे श्‍याम’ में नजर आएंगे तो वहीं दीपिका अब शकुन बत्रा की आने वाली फिल्‍म पर काम करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *