Wednesday , 29 January 2020
Deepika-In-Jnu

जेएनयू में प्रदर्शन, छात्रों के समर्थन में कन्हैया कुमार संग पहुंचीं दीपिका पादुकोण

New Delhi: दिल्‍ली स्थित जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) के कैंपस में दो दिन पहले छात्रों पर हुए हमले (JNU Violence) के बाद कुछ बॉलीवुड सितारे उनके समर्थन में उतरे हैं. इन दिनों अपनी फिल्‍म छपाक के प्रमोशन के लिए दिल्‍ली में ही मौजूद दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) ने भी जेएनयू के छात्र-छात्राओं का समर्थन किया है. ऐसे में दीपिका पादुकोण मंगलवार शाम को जेएनयू कैंपस पहुंचीं और स्‍टूडेंट्स से मुलाकात की. इस दौरान कन्‍हैया कुमार भी कैंपस में छात्र-छात्राओं के साथ मौजूद दिखे.

बता दें कि जेएनयू में हुए हमले के खिलाफ कई बॉलिवुड सिलेब्स सड़कों पर उतरे थे। इसमें अनुराग कश्यप, अनुराग बसु, तापसी पन्नू, गौहर खान, विशाल भारद्वाज, रेखा भारद्वाज, रिचा चड्ढा, अली फजल, रीमा कागती, दीया मिर्जा और कई कलाकार शामिल हुए थे।

जेएनयू में लेफ्ट के छात्रों के प्रदर्शन में कन्हैया कुमार और दीपिका पादुकोण शामिल हुईं। इस प्रदर्शन में कन्हैया कुमार ने ‘जय भीम’ के नारे लगवाए। दीपिका भी वहीं मौजूद रहकर इन छात्रों का समर्थन कर रही थीं। दीपिया यहां काले कपड़ों में पहुंची थीं। वह 10 मिनट तक कैंपस में रहीं और फिर बिना कुछ बोले चली गईं।

घटना के बाद सोशल मीडिया पर भी कई बॉलिवुड सिलेब्स ने प्रतिक्रिया दी। इसमें आलिया भट्ट, कृति सैनन, रीतेश देशमुख, वरुण धवन, अर्जुन कपूर, फिल्म हंसल मेहता जैसे कई सिलेब्स शामिल हैं। अनुराग कश्यप ने घटना के बाद कहा था, वहां अब हिंदू आतंकवाद आ गया है। इसके बाद सोशल मीडिया पर वह ट्रोल भी हुए।

जावेद अख्तर भी भड़के
आईशी पर एफआईआर से काफी गुस्से में नजर आ रहे अख्तर ने ट्वीट कर तंज कसते हुए कहा, ‘JNUSU अध्यक्ष के खिलाफ एफआईआर समझ से परे है। आखिर उसने कैसे हाथ में लोहे की रॉड वाले राष्ट्रवादियों, देश प्रेमियों को अपने सिर से रोकने का साहस किया। ये देशद्रोहियों ने हमारे गरीब गुंडों को ठीक से लाठी भी नहीं भांजने दिया। उन्होंने हर बार अपना शरीर सामने कर दिया। मुझे पता है कि उन्हें चोट पसंद है।’ तीन जनवरी को सर्वर रूम में हुई तोड़फोड़ के मामले में आइशी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *