27.1 C
New Delhi
Wednesday, September 28, 2022

Congress में खत्म नहीं हो रही अंदरूनी कलह, अब राज बब्बर ने की मोदी सरकार की तारीफ

वेबवार्ता: कांग्रेस (Congress News) लगातार असंतुष्ट नेताओं की नाराजगी दूर करने की कोशिशों में जुटी हुई है। इसके बाद भी नेताओं की नाराजगी लगातार बढ़ती नजर आ रही है।

अब कांग्रेस नेता राज बब्बर (Congress Leader Raj Babbar) ने जिस तरह से खुलकर पीएम मोदी (PM Modi) की तारीफ की है उससे यही लगता है कि कांग्रेस के तमाम नेता अपनी पार्टी से खुश नहीं है। यहां तक कि उन्होंने मौजूदा सरकार की मनमोहन सरकार से तुलना भी की है।

दरअसल, कांग्रेन नेता राज बब्बर (Congress Leader Raj Babbar) ने बीजेपी सरकार की ‘प्रधानमंत्री जन धन योजना’ (PMJDY) की तारीफ करते हुए ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने मौजूदा सरकार की मनमोहन सरकार से तुलना की है। कहा कि पीएम ‘जन धन योजना’ (PMJDY) ने 8 साल पूरे कर लिए हैं। लोगों तक पैसा और मदद सीधे बिना किसी के दखल के पहुंचे ये क्रांति है।

मोदी सरकार की नीति के पक्ष में पढ़े खुलकर कसीदे

राज बब्बर ने कहा, इसमें आधी से ज्यादा अकॉउंट धारक महिलाएं हैं। ऐसी योजना ‘आपका पैसा आपके हाथ’ के नाम पर मनमोहन सरकार में भी शुरू हुई थी। हालांकि, मौजूदा सरकार ने यकीनन बेहतर का किया है। कांग्रेस के नाराज नेताओं की पार्टी के आलाकमान नेताओं के साथ मीटिंग कराई जा रही है लेकिन, इसका कोई असर नहीं दिख रहा है। अब नेता बिना किसी डर से खुलकर मोदी सरकार की तारीफ करने लगे हैं।

बता दें कि कांग्रेस पार्टी में अध्यक्ष पद के चुनाव को लकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। अब पार्टी में चुनावी प्रक्रिया पर ही सवाल उठने लगे हैं। वहीं, कई नेता पार्टी आलाकमान से नाराज होकर कांग्रेस छोड़ने को मजबूर हैं। कांग्रेस के नेता अलग-अलग तरह से अपने रोष व्यक्त कर रहे हैं।

गुलाम नबी आजाद के इस्तीफे के बाद बदले नेताओं के अंदाज

हाल ही में कांग्रेस के कद्दावर नेता गुलाम नबी आजाद ने कांग्रेस से पांच दशक पुराना नाता तोड़ लिया था। उनके इस्तीफे के बाद से कांग्रेस में पार्टी छोड़ने वालों की होड़ लग गई है। कई नेताओं के अंदाज बदले-बदले नजर आ रहे हैं। अब कांग्रेस नेता खुलकर अपनी बात आगे रख रहे हैं। बता दें कि राज बब्बर लंबे समय से कांग्रेस में हैं। फिलहाल वे पार्टी में किसी पद पर नहीं हैं लेकिन कांग्रेस के असंतुष्ट धड़े G-23 के सदस्य हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,125FollowersFollow

Latest Articles