हाथरस जा रहे राहुल गांधी के साथ पुलिस की धक्का-मुक्की.. सड़क पर गिरे पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष

New Delhi: हाथरस (Hathras News) जा रहे राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को आज यमुना एक्सप्रेस-वे पर पुलिस ने रोक दिया। अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) के साथ जा रहे राहुल की पुलिस के साथ धक्का-मुक्की भी हो गई। जिसके बाद वह सड़क पर गिर गए।

राहुल (Rahul Gandhi) और प्रियंका (Priyanka Gandhi Vadra) के साथ बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता भी जा रहे थे। रणदीप सिंह सुरजेवाला, राजीव शुक्ला और यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय सिंह लल्लू भी उनके साथ थे।

पुलिस के साथ राहुल की धक्का-मुक्की

यमुना एक्सप्रेस-वे पर पुलिस के साथ राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की धक्का-मुक्की हो गई जिसमें वह जमीन पर गिर पड़े।

राहुल को रोकने की कोशिश करती पुलिस

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष (Rahul Gandhi) हाथरस जा रहे थे। उनके साथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं का काफिला भी था। पुलिस उन्हें हाथरस जाने से रोक रही थी। इसी दौरान हुई धक्का-मुक्की हुई और राहुल झाड़ियों में गिर गए।

राहुल को उठाते उनकी सुरक्षा में तैनात जवान

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के गिरने के बाद उनकी सुरक्षा में तैनात जवानों ने उन्हें उठाया। हालांकि राहुल ने मामले को ज्यादा तूल नहीं दिया और कहा कि ऐसा हो जाता है।

राहुल को पुलिस ने कुछ यूं रोका

बता दें कि हाथरस की बेटी की मौ’त के बाद पूरे देश में उबाल है। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) मृ’तक के परिवारवालों से मिलने के लिए जाना चाहते थे। लेकिन पुलिस ने धारा 144 और महामारी ऐक्ट का हवाला देते हुए उन्हें जाने से रोक रहे थे।

..और फिर शुरू हो गई धक्का-मुक्की

राहुल के साथ कार्यकर्ताओं की काफी भीड़ थी। जैसे ही पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की वहां धक्का-मुक्की शुरू हो गई और फिर पुलिसवाले ने राहुल को धक्का देकर पीछे करने की कोशिश की।

राहुल भी हाथरस जाने पर अड़े थे

राहुल गांधी भी हाथरस जाने पर अड़े हुए थे। उन्होंने कहा पुलिस से कहा कि आखिर उन्हें किस आधार पर रोका जा रहा है। उन्होंने कहा कि वह अकेले हाथरस जाना चाहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *