कृषि बिल: विरोध कर रहे किसानों का अपमान करने के आरो’प में कंगना रनौत के खिलाफ केस

New Delhi: बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इस समय लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। अब अपने बेबाक बयान के लिए चर्चित कंगना के खिलाफ कर्नाटक को एक कोर्ट में मामला दर्ज किया गया है।

ऐक्ट्रेस (Kangana Ranaut) के खिलाफ दर्ज मामले में कहा गया है कि उन्होंने कृषि बिल (Farm Bill or Agriculture Bill) का विरोध कर रहे किसानों का अपमान किया है।

कंगना रनौत ने किया था ट्वीट

दरअसल, कृषि बिल (Farm Bill or Agriculture Bill) को लेकर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक ट्वीट किया था। उनके इस ट्वीट पर कहा जा रहा था कि उन्होंने किसानों का अप’मान किया है और इसको लेकर कई जगह किसानों ने विरो’ध प्रदर्शन भी किया। वहीं, कंगना रनौत ने सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने किसानों का अप’मान नहीं किया है।

कृषि बिल का किसान कर रहे विरो’ध

बताते चलें कि केंद्र सरकार (Modi Govt) के कृषि बिल (Farm Bill or Agriculture Bill) के खिलाफ देशभर में कई किसान संगठन विरोध कर रहे हैं। कृषि बिल के खिलाफ 25 सितंबर को किसान और राजनीतिक संगठनों ने भारत बंद रखा था। इसका मिलाजुला असर देखने को मिला।

कंगना रनौत का बीएमसी से वि’वा’द

बीते दिनों कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के मुंबई को पीओके कहने के बयान के बाद उनकी महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Govt) से तकरार शुरू हुई और इसके बाद BMC ने उनका दफ्तर में तोड़फोड़ की। हालांकि, बॉम्बे हाई कोर्ट ने बीएमसी की इस कार्रवाई को लेकर फटकार लगाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *