sambit

बड़ी खबर! BJP प्रवक्ता संबित पात्रा में दिखे Covid-19 जैसे लक्षण, अस्पताल में हुए भर्ती

New Delhi: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्र (Sambit Patra) में कोविड-19 (Coronavirus or Covid-19) के लक्षण दिखने के बाद उन्हें गुरुग्राम के एक अस्पताल में भर्ती किया गया है।

सूत्रों के मुताबिक पात्रा (Sambit Patra) में कोविड-19 के लक्षण दिखने के बाद उन्हें गुरुवार को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया। बता दें कि पात्रा भाजपा के प्रखर प्रवक्ताओं में से एक हैं। न्यूज चैनलों पर होने वाली बहसों में इन्हें पार्टी का पक्ष रखते हुए अक्सर देखा जाता है।

मीडियारिपोर्ट्स के मुताबिक, पात्रा की मेडिकल जांच हो चुकी है और अब रिपोर्ट के आने का इन्तजार है। हालांकि, अभी तक मेदांता अस्पताल की तरफ से कोई बुलेटिन जारी नहीं किया गया है।

समाचार एसेंसी भाषा ने सूत्रों के हवाले से कहा है कि संबित पात्रा के शरीर में कोरोना के लक्षण सामने आए थे। इसके बाद उन्हें आज मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी तक बीजेपी या अस्पताल की तरफ से इसपर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

बता दें कि संबित पात्रा समाचार चैनलों पर सामने आने वाला भाजपा का एक लोकप्रिय चेहरा हैं। वे सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं और उन्होंने बृहस्पतिवार को भी कई ट्वीट किये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *