BJP नेता बैजयंत पांडा के बयान से हड़कंप, बोले- बॉलिवुड का है पाकिस्तानी हैंडलरों से संबंध

New Delhi: Baijayant Panda claim on bollywood link: बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रवक्ता बैजयंत पांडा ने बुधवार को सनसनीखेज दावा करते हुए कहा कि बॉलिवुड की कई प्रमुख शख्सियतें पाकिस्तानी हैंडलरों के संपर्क में हैं।

उन्होंने (Baijayant Panda claim on bollywood link) ट्वीट कर कुछ बॉलिवुड स्टार्स के कुछ ऐसे पाकिस्तानी और अप्रवासी भारतीयों (NRIs) से लिंक होने का दावा किया जिनकी जम्मू-कश्मीर में हिंसा भड़काने की अकाट्य भूमिका है। बहरहाल, मामला सामने आने पर सिने ऐंड टीवी आर्टिस्ट्स असोसिएशन (CINTAA) ने जांच की मांग की।

लोकसभा सांसद रहे बैजयंत पांडा (Baijayant Panda claim on bollywood link) ने हालांकि अपने ट्वीट में किसी भी व्यक्ति का नाम नहीं लिया। उन्होंने ट्वीट किया, ‘कुछ बॉलिवुड पर्सनालिटीज के जम्मू-कश्मीर में हिंसा भड़काने वाले पाकिस्तानियों और अप्रवासी भारतीयों के साथ व्यक्तिगत और व्यावसायिक संबंधों को उजागर करते हैरान करने वाले तथ्य देखे जिनका आईएसआई और पाकिस्तानी सेना से संबंध है। इन संबंधों की आसानी से पुष्टि की जा सकती है।’

उन्होंने अपने ट्वीट में ‘बॉलिवुड के देशभक्त लोगों’ से ऐसे लोगों से दूरी बनाने की अपील की। बीजेपी नेता ने लिखा, ‘मैं बॉलिवुड से जुड़े देशभक्तों से आग्रह करता हूं कि वो ऐसे लोगों का बहिष्कार करें।’

पांडा ने जैसे ही यह ट्वीट किया, इंटरनेट पर उत्सुक लोगों ने तुरंत प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। कुछ लोगों ने पांडा से बॉलिवुड की ऐसी शख्सियतों के नामों का खुलासा करने और उनसे जुड़े तथ्य सामने लाने की अपील की तो किसी ने उन्हें एनआईए से जांच करवाने का सुझाव दिया। वहीं, सिने ऐंड टीवी आर्टिस्ट्स असोसिएशन ने कहा कि भारत की सुरक्षा से बढ़कर कोई और कुछ भी नहीं हो सकता है, इसलिए इस मामले की गंभीरता से जांच होनी चाहिए।

ध्यान रहे कि ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलिवुड कई खेमों में बंट गया है। एक खेमा दूसरे पर भेदभाव, भाई-भतीजावाद का आरोप लगा रहा है तो दूसरा खेमा इन आरोपों से बचाव की मुद्रा में है। सुशांत की लाश 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित उनके फ्लैट में फांसी के फंदे से झूलती मिली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *