बाबा रामदेव बोले- देश खाली ओवैसी और उनके बाप का नहीं.. इनके DNA में भी मिलेंगे राम

New Delhi: योग गुरु बाबा रामदेव (Baba Ramdev) ने कहा है कि भगवान श्री राम (Lord Ram) सबके हैं। वह मुसलमानों के भी हैं। अगर AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) का भी ब्लड टेस्ट कराओगे तो उसके डीएनए के अंदर भी राम ही मिलेंगे। देश खाली ओवैसी और उनके बाप का नहीं है।

योगगुरु (Baba Ramdev) ने ये बातें News India 18 के पत्रकार प्रतीक त्रिवेदी के साथ चर्चा के दौरान अयोध्या में कहीं। मंदिर (Ram Mandir) के मुद्दे पर वह बोले कि यह राजनीतिक इच्छाशक्ति… प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की दृढ़ता के चलते हो पाया। सुप्रीम कोर्ट ये निर्णय दे पाया।

रामदेव (Baba Ramdev) ने कहा, ‘लोग कहते थे खून खराबा हो जाएगा। पर यहां तो पत्ता तक नहीं हिला। सारे राष्ट्र का सपना और संकल्प पूर्ण हो गया। सब अर्थों में राम सबके हैं। वह अहिल्या, अयोध्या, हिंदुओं और मुस्लिमों के भी हैं।’

https://www.facebook.com/News18India/videos/959546084519926/

त्रिवेदी ने इसी पर रामदेव (Baba Ramdev) से पूछा कि कांग्रेस वाले भी तो कह रहे हैं कि राम सबके हैं? इस पर पतंजलि आर्युवेद के सर्वेसर्वा ने कहा- अरे, वह हैं। किसी का सर्टिफिकेट नहीं चाहिए हमें? राम को किसी का प्रमाण पत्र नहीं चाहिए। राम सनातन हैं। सार्वभौमिक हैं। सार्वकालिक हैं। ओवैसी (Asaduddin Owaisi) का भी टेस्ट कराओगे तो उसके भीतर भी राम मिलेंगे। डीएनए में।

पत्रकार ने रामदेव (Baba Ramdev) को कहते ही टोका कि यह बात कहने की क्या जरूरत है? योगगुरु ने जवाब दिया- क्यों कहते हैं (ओवैसी) कि राम मंदिर के भूमि पूजन कार्यक्रम में पीएम के तौर पर नरेंद्र मोदी को नहीं जाना चाहिए था। ये राष्ट्र ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के कहने से चलेगा। ये देश सबका है। ये ओवैसी और उनके बाप का नहीं है।

रामदेव (Baba Ramdev) के मुताबिक, ‘राम हमारे पूर्वज हैं। 500 साल पहले जाकर किसी मुसलमान से पूछ लो, उनके बाप-दादा का नाम भी हमसे मिलता जुलता मिलेगा।’