राजस्थान के सियासी घमासान में ट्विस्ट, कांग्रेस ने सचिन पायलट के लिए खोले दरवाजे

New Delhi: Rajasthan Politicial Crisis: राजस्थान में कांग्रेस की ओर से सचिन पायलट को अलग करने के बाद अभी भी सचिन पायलट (Sachin Pilot) की स्थिति को लेकर संशय बना हुआ है।

जहां बीजेपी ने सचिन पायलट (Sachin Pilot) को पार्टी में शामिल होने का न्यौता दिया है। वहीं दूसरी ओर से राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी अविनाश पांडे (Avinash Pandey) ने ट्वीट कर उन्हें दोबारा पार्टी को शामिल करने की मंशा जाहिर की है। खास बात यह है कि अविनाश पांडे के इस ट्ववीट ने सभी को चौंका दिया है।

पांडे ने ट्वीट के जरिए कहा- पार्टी के दरवाजे सचिन के लिए खुले

आपको बता दें कि अविनाश पांडे (Avinash Pandey) ने अपने ट्वीट में लिखा है “पायलट के लिए पार्टी के दरवाजे बंद नहीं हुए हैं, भगवान उनको सद्बुद्धि दे और उन्हें उनकी गलती समझ आए । मेरी प्रार्थना है भाजपा के मायावी जाल से वो बाहर निकल आए ।” पांडे के ट्वीट से यह जाहिर हो रहा है कि पार्टी अभी भी सचिन (Sachin Pilot) को खोना नहीं चाहती

आलाकमान भी चाहता है सचिन साथ रहे

अविनाश पांडे के इस ट्वीट के बाद अब दोबारा राजनैतिक गलियारों में तूफान मचने लगा है। हालांकि अभी तक सचिन ने अपने राजनैतिक जीवन की स्थिति साफ नहीं की, लेकिन कांग्रेस से बाहर होने के बाद उन्होंने यह जरूर साफ कर दिया है कि वो भाजपा में शामिल नहीं होंगे। वहीं राहुल गांधी के अच्छे मित्रों में शामिल सचिन को लेकर आलाकमान रनरम रुख रखे हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *