Ram Mandir: भूमि पूजन पर झूम उठे ‘राम’ अरुण गोविल और ‘सीता’ दीपिका चिखलिया

New Delhi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) अयोध्या में राम मंदिर निर्माण (Ram Mandir Bhumi Pujan) के लिए भूमिपूजन कर रहे हैं। इस खास मौके पर जहां देशवासी खुशी मना रहा है वहीं, टीवी के राम अरुण गोविल (Arun Govil) ने भी एक ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की।

रामानंद सागर (Ramanand) की ‘रामायण’ (Ramayan) में भगवान श्रीराम का किरदार निभाकर मशहूर हुए अरुण गोविल (Arun Govil) ने ट्वीट किया कि आज का दिन इतिहास में स्वर्णिम अक्षरों में लिखा जाएगा क्योंकि श्रीराम मंदिर के शिलान्यास से पूरी दुनिया के रामभक्तों का सपना साकार हो रहा है।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘इतिहास में आज का दिन स्वर्णिम अक्षरों में लिखा जाएगा। श्रीराम मंदिर के शिलान्यास से पूरी दुनिया के रामभक्तों का सपना साकार हो रहा है।आप सभी को हार्दिक बधाई और शुभकामनाऐं।’

वहीं सीता मैया का किरदार निभाने वालीं दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) ने भी इस मौके पर खुशी जाहिर की। दीपिका ने एक जलता हुआ दीया हाथ में रखकर अपनी तस्वीर ट्विटर पर शेयर की। साथ में उन्होंने लिखा, ‘यह सभी भारतीयों के लिए बहुत बड़ी जीत है। ज्योत से ज्योत जलाते चलो, राम का नाम जपते चलो।’

बता दें कि रामानंद सागर की ‘रामायण’ ब्लॉकबस्टर रही थी। इस शो में राम और सीता का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल व दीपिका चिखलिया को लोग सच में राम-सीता मान पूजने लगे थे। वहीं अयोध्या में भूमि पूजन कार्यक्रम में 175 मेहमान शिरकत कर रहे हैं। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री की हस्तियों ने भी इस मौके पर खुशी जताई है।