केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जीती कोरोना की जंग.. नेगेटिव आई रिपोर्ट, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

New Delhi: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने कोरोना की जंग जीतकर कोरोना मुक्त (Coronavirus in India) हो चुके हैं। उन्होंने ट्वीट (Amit Shah Tweet) कर इसकी जानकारी दी है।

शाह (Amit Shah) ने शुक्रवार को ट्वीट कर बताया कि उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव (Amit Shah tests negative for Covid-19) आई है लेकिन वह डॉक्टरों की सलाह पर अभी कुछ और दिनों तक होम आइसोलेशन में रहेंगे। वह 2 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

गृह मंत्री शाह (Amit Shah) ने ट्वीट किया, ‘आज मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव (Amit Shah tests negative for Covid-19) आई है। मैं ईश्वर का धन्यवाद करता हूं और इस समय जिन लोगों ने मेरे स्वास्थ्य लाभ के लिए शुभकामनाएं देकर मेरा और मेरे परिजनों को ढांढस बंधाया उन सभी का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं। डॉक्टर्स की सलाह पर अभी कुछ और दिनों तक होम आइसोलेशन में रहूंगा।’

एक और ट्वीट में उन्होंने (Amit Shah) अपना इलाज करने वाले डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ को शुक्रिया कहते हुए लिखा, ‘कोरोना संक्रमण से लड़ने में मेरी मदद करने वाले और मेरा उपचार करने वाले मेदांता अस्पताल के सभी डॉक्टर्स व पैरामेडिकल स्टाफ का भी आभार व्यक्त करता हूं।’

गृह मंत्री अमित शाह का गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा था। 2 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद डॉक्टरों की सलाह पर वह मेदांता में भर्ती हुए थे। उन्हें कोरोना के हल्के लक्षण थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *