कोरोना को मात देने के बाद अमित शाह दोबारा अस्पताल में भर्ती, बुखार और बदन दर्द की शिकायत

New Delhi: कोरोना संक्रमण से ठीक होने के बाद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) सोमवार देर रात करीब 2 बजे दिल्ली के AIIMS अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शाह को यहां ओल्ड प्राइवेट वार्ड में रखा गया है। एम्स निदेश डॉक्टर रणदीप गुलेरिया (Randeep Guleria) की देखरेख में गृह मंत्री का इलाज चल रहा है।

एम्स से मिली जानकारी के मुताबिक वह (Home Minister Amit Shah) थकान और शरीर में दर्द महसूस कर रहे थे। एम्स के मीडिया और प्रोटोकॉल विभाग द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार उनकी कोरोना जांच भी की गई, जो कि नेगेटिव आई। वह फिलहाल अस्पताल से ही काम कर रहे हैं।

कोरोना संक्रमण के बाद हुए थे मेदांता में भर्ती

आपको बता दें कि हाल ही में वह (Amit Shah) कोरोना संक्रमित पाए गए थे। उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल (Medanta Hospital) में भर्ती काराया गया। बाद में उनकी जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। अमित शाह ने खुद ट्वीट करके बीते शुक्रवार को इसकी जानकारी दी थी।

उन्होंने (Amit Shah) कहा था, ‘मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मैं ईश्वर का धन्यवाद करता हूं और इस समय जिन लोगों ने मेरे स्वास्थ्यलाभ के लिए शुभकामनाएं देकर मेरा और मेरे परिजनों को ढांढस बंधाया उन सभी का ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूं। डॉक्टर्स की सलाह पर अभी कुछ और दिनों तक होम आइसोलेशन में रहूंगा।’

उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण से लड़ने में मेरी मदद करने वाले और मेरा उपचार करने वाले मेदांता अस्पताल के सभी डॉक्टर्स व पैरामेडिकल स्टाफ का भी आभार व्यक्त करता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *