साज़िश के तहत एस डी एम ने खुद पर करवाया हमला, पुलिस ने किया खुलासा

छतरपुर, (वेबवार्ता/आशीष रैकवार) 7 फरवरी। मध्य प्रदेश के छतरपुर के एस डी एम पर हुए हमले का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया। हमले का मास्टर माइंड स्वयं एस डी एम को पुलिस ने बताया है। पुलिस ने हमलावर, साजिशकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि हमले का मास्टर माइंड एस डी एम को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

पुलिस अधीक्षक तिलक सिंह ने प्रेस को बताया जब उन्हें सूचना मिली कि जिले के एक एस डी एम पर जानलेवा हमला हुआ है। हमले को गंभीरता से लेते हुए एएसपी जयराज कुबेर के नेतृत्व में 12 सदस्यीय जांच टीम का गठन किया गया।

जांच टीम ने कालेज परिसर के सी सी टी वी कैमरे खंगाले। पुलिस को कैमरे की रिकार्ड में जो त्थय सामने आए वे चौंकाने वाले थे। पुलिस ने कैमरे की फुटेज के अनुसार खजुराहो युनिवर्सिटी के अभय सिंह को फसाने के चक्कर में रची गई थी हमले की साज़िश। यह दो युनिवर्सिटी के आपस में प्रतिद्वंदता का परिणाम है।कृष्ण युनिवर्सिटी के चेयरमैन पुष्पेन्द्र गौतम ने एस डी एम अनिल सपकाले के साथ मिलकर रची थी साज़िश।

इस मामले में कृष्ण युनिवर्सिटी के चेयरमैन पुष्पेन्द्र गौतम, भाजपा नेता जावेद अख्तर, राजेन्द् सिंह, अमित सिंह परमार, अर्जुन श्रीवास को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एस डी एम अनिल सपकाले को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक तिलक सिंह ने ए एस पी जय राज कुबेर, के नेतृत्व में सी एस पी श्री शुक्ला, टी आई विनायक शुक्ला, टी आई अरविंद दागी, टी आई सरिता वर्मन सहित 12 सदस्यीय टीम गठित की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *