बड़ी खबर! अमेरिकी राष्ट्रपति Donald Trump और पत्नी मेलानिया कोरोना पॉजिटिव

New Delhi: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उनकी पत्नी मेलानिया (Melania Trump) का टेस्ट भी पॉजिटिव आया है। दोनों अब क्वारंटीन कर रहे हैं।

राष्ट्रपति (Donald Trump) की सलाहकार होप हिक्स (Hope Hicks) उनके साथ एयर फोर्स वन से क्लीवलैंड में हुई पहली प्रेसिडेंशल डिबेट में गई थीं और बाद में वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं।

‘साथ में जीतेंगे’

ट्रंप (Donald Trump) ने हिक्स (Hope Hicks) के पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी और बताया था कि उनका और फर्स्ट लेडी मेलानिया (Melania Trump) का कोरोना टेस्ट हुआ है।

हिक्स (Hope Hicks) के पॉजिटिव पाए जाने के बाद ही ट्रंप (Donald Trump) क्वारंटीन हो गए थे और उनके टेस्ट के नतीजों का इंतजार किया जा रहा था। बाद में ट्रंप ने ट्विटर पर बताया, ‘आज मैं और फर्स्ड लेडी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हम अपना क्वारंटीन और ठीक होने की प्रक्रिया शुरू कर रहे हैं। हम इससे साथ में जीतेंगे।’

‘मास्क पहनती थीं हिक्स, फिर भी पॉजिटिव’

इससे पहले ट्रंप ने ट्वीट किया था, ‘होप हिक्स, जो बिना ब्रेक लिए इतनी मेहनत से काम कर रही थीं, वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। यह बहुत खराब है। फर्स्ट लेडी और मैं अपने टेस्ट के नतीजों का इंतजार कर रहे हैं। इस दौरान हमने क्वारंटीन शुरू कर दिया है।’

कोरोना को लेकर आलोचना झेल रहे ट्रंप ने फॉक्स न्यूज को एक इंटरव्यू में कहा था, ‘वह पॉजिटिव निकलीं। वह मेहनती हैं। वह बहुत मास्क पहनती हैं लेकिन पॉजिटिव निकलीं।’ वहीं, वाइट हाउस ने बयान जारी कर कहा कि राष्ट्रपत अपनी और अपने समर्थन में काम कर रहे लोगों और अमेरिका की जनता की सेहत और सुरक्षा को बहुत गंभीरता से लेते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *