Friday, May 20, 2022
Homeअंतर्राष्ट्रीयनेपाल के नाइट क्‍लब में राहुल गांधी के साथ 'मिस्‍ट्री गर्ल' की...

नेपाल के नाइट क्‍लब में राहुल गांधी के साथ ‘मिस्‍ट्री गर्ल’ की अब पता चली असलियत

काठमांडू: नेपाल की राजधानी काठमांडू के एक नाइट क्लब में हाल ही में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ देखी गई एक महिला की तलाश ने नेपाल, भारत के साथ-साथ दुनिया के अन्य हिस्सों में व्यापक रुचि पैदा कर दी है। राहुल गांधी गुरुवार शाम काठमांडू से प्रसिद्ध लॉर्ड ऑफ ड्रिंक्स (एलओडी) नाइट क्लब में अपनी ‘विवादास्पद’ यात्रा के बारे में कोई टिप्पणी किए बिना नई दिल्ली लौट आए। अब इस मिस्‍ट्री गर्ल के बारे में खुलासा हो गया है।

भारतीय मीडिया के कुछ वर्गों द्वारा रिपोर्ट किए जाने के बाद कि राहुल के साथ शराब पीने वाली महिला नेपाल में चीनी राजदूत होउ यान्की थी, अफवाहें जंगल की आग की तरह फैल गईं। सत्तारूढ़ बीजेपी ने कांग्रेस नेता के खिलाफ हमले शुरू किए, लेकिन उनकी पार्टी जल्दी से उनके बचाव में आ गई। राहुल दो अन्य लोगों के साथ सोमवार को काठमांडू में अपनी पुरानी दोस्त सुम्निमा उदास के विवाह समारोह में शामिल होने पहुंचे थे।

नेपाल के आव्रजन विभाग से कांग्रेस नेता और दो अन्य व्यक्तियों- सुब्रमण्यम गांधी और कलावती गांधी का विवरण प्राप्त किया है। विभाग द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, राहुल गांधी के पास एक साधारण भारतीय पासपोर्ट था, साथ ही सुब्रमण्यम गांधी और कलावती गांधी भी थे। सोमवार की शाम राहुल को एलओडी में कुछ दोस्तों के साथ देखा गया, जिसमें एशियाई विशेषताओं वाली महिला भी शामिल थी। लेकिन आव्रजन विभाग के सूत्रों के हवाले से शुक्रवार को एक रिपोर्ट में, नेपाल के सबसे बड़े अखबार, कांतिपुर नेशनल डेली ने कहा कि महिला भारतीय मूल की पुर्तगाली थी।

माना जाता है कि यह महिला अमेरिका में उच्च अध्ययन कर रही है। सोमवार की रात हुए विवाद के बाद राहुल गांधी मंगलवार शाम को सुमनीमा के विवाह समारोह में शामिल हुए और रात और अगला दिन बिताने के लिए काठमांडू के पास एक रिसॉर्ट के लिए रवाना हो गए। एक वरिष्ठ सुरक्षा अधिकारी ने बताया कि उन्होंने गुरुवार शाम को विस्तारा की नियमित उड़ान से दिल्ली के लिए उड़ान भरी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

आप हमें फॉलो भी कर सकते है

10,445FansLike
10,000FollowersFollow
3,000FollowersFollow
10,000FollowersFollow
2,458FollowersFollow
5,000SubscribersSubscribe

यह भी पढ़ें

Recent Comments