कश्मीर मुद्दे को लेकर भारत पर भड़की दाऊद की ‘गर्लफ्रेंड’ महविश हयात, बॉलिवुड पर भी निकाली भड़ास

New Delhi: कुछ दिन पहले अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) के कराची में तीन पते सामने आने के बाद एक पाकिस्तानी ऐक्ट्रेस (Mehwish Hayat) के साथ उसके रिलेशनशिप की चर्चा भी होने लगी।

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि महविश हयात (Mehwish Hayat) और दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) में काफी करीबी है। इसके बाद हयात ने अब ट्विटर पर इन रिपोर्ट्स पर तंज कसते हुए इन्हें खारिज किया है। यही नहीं, उन्होंने कश्मीर (Kashmir) राग भी छेड़ दिया है।

कश्मीर-बॉलिवुड पर बयान

महविश (Mehwish Hayat) ने ट्वीट कर कश्मीर पर बयान दिया है- ‘मैं कश्मीर में उनके अ’त्या’चारों के खिलाफ आवाज उठाती रहूंगी और बॉलिवुड के पाखंड पर भी बोलती रहूंगी। अगर आपको अगली बार मेरा नाम किसी के साथ जोड़ना हो तो लियोनार्डो डि कैप्रियो के साथ जोड़ सकते हैं?’ इसके बाद एक और ट्वीट में उन्होंने कहा कि वह मीडिया के लगाए आरोपों पर बयान नहीं देना चाहती हैं।

बड़े प्रॉजेक्ट्स दिलाने में दाऊद का हाथ?

दरअसल, पिछले दिनों मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि महविश (Mehwish Hayat) को दाऊद (Dawood Ibrahim) ने एक आइटम सॉन्ग में देखा था और उसके बाद वह महविश पर इस कदर फिदा हो गया कि कई बड़े प्रॉजेक्ट्स उसकी मदद से महविश को मिले थे।

यही नहीं, जब महविश (Mehwish Hayat) को पाकिस्तान का नागरिक सम्मान ‘तमगा-ए-इम्तियाज’ दिया गया, तब भी लोगों ने यह सवाल उठाया था कि क्या दाऊद (Dawood Ibrahim) से करीबी के चलते उन्हें यह सम्मान मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *