वीडियो: गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर रहा था बॉयफ्रेंड, कुत्‍ते ने बर्बाद की रोमांटिक पार्टी

वीडियो: गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर रहा था बॉयफ्रेंड, कुत्‍ते ने बर्बाद की रोमांटिक पार्टी

हाइलाइट्स

  • किसी भी इंसान के लिए शादी का प्रस्‍ताव उसके जीवन का सबसे यादगार लम्‍हा होता है
  • कई शादी के प्रस्‍ताव ऐसे भी होते हैं जिन्‍हें दुर्भाग्‍यपूर्ण घटनाओं के कारण भुलाया नहीं जा सकता
  • ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है जो कनाडा का है

अलबार्टा (कनाडा)
किसी भी इंसान के लिए शादी का प्रस्‍ताव उसके जीवन का सबसे यादगार लम्‍हा होता है। यही नहीं लोग भी किसी रोमांटिक मैरिज प्रपोजल को बड़े चाव से देखते हैं। हालांकि कई शादी के प्रस्‍ताव ऐसे भी होते हैं जिन्‍हें दुर्भाग्‍यपूर्ण घटनाओं के कारण आजीवन भुलाया नहीं जा सकता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है। इस 36 सेकंड के वीडियो में नजर आ रहा है कि एक कुत्‍ता नजर आ रहा जो शादी का प्रस्‍ताव देते समय पॉटी करने लगता है।

कुत्‍ते के पोटी करने का सीन में भी वीडियो में आ जाता है और लोग हंसने लगते हैं। इस वीडियो वायरल हॉग ने शेयर किया है और 12 से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है। इस वीड‍ियो के कैप्‍शन में लिखा है कि यह मजेदार घटना 2 अक्‍टूबर को कनाडा के अल्‍बार्टा के मैकमरी किले में हुई। इस वीडियो को बनाने वाले शख्‍स ने लिखा कि ऑस्‍ट्रेलियाई शेफर्ड कुत्‍ते ने पार्टी के ठीक बीच में बाथरूम ब्रेक लेने का फैसला किया।

बॉयफ्रेंड अपने घुटने पर झुककर प्रपोज कर रहा, तभी…
इस वीडियो की शुरुआत में नजर आ रहा है कि बॉयफ्रेंड भाषण दे रहा है। उसने कहा कि चारों ओर अपने परिवार और दोस्‍तों को देखकर उसे खुशी हो रही है। बॉयफ्रेंड ने जैसे ही यह कहा कि मैं इस मौके कुछ ऐसा करना चाहता हूं जो यादगार रहेगा और उसने अपनी गर्लफ्रेंड को पहनाने के लिए रिंग निकाली। ठीक इसी समय कुत्‍ता भी मंच के पास आ जाता है।

कुत्‍ते ने वहीं पर पॉटी कर दिया और यह सबकुछ कैमरे में कैद हो गया। वीडियो में नजर आ रहा है कि जैसे ही बॉयफ्रेंड अपने घुटने पर झुककर प्रपोज कर रहा है, लगभग ठीक उसी समय कुत्‍ता पॉटी कर रहा है। इस प्रस्‍ताव पर गर्लफ्रेंड ने हां कर दिया और उसी समय कुत्‍ते ने भी पॉटी करना बंद कर दिया। वीडियो से नजर आ रहा है कि इस कपल को कुत्‍ते के पोटी करने का अहसास नहीं हुआ। दोनों ने एक-दूसरे को गले लगा लिया। वहां मौजूद लोगों ने तालियों से इसका स्‍वागत किया।