23.1 C
New Delhi
Thursday, February 2, 2023

साप्ताहिक लव राशिफल 23- 29 जनवरी: क्रश के साथ बनेगी प्यार की बात, कर्क राशि के लोग गलतियों से सीखकर करें खुद में सुधार

मेष- आपकी लव लाइफ इस समय अच्छी चल रही है आने वाले समय में आगे बढ़ने के लिए आप इन चीजों का फायदा सकते हैं। लव लाइफ से जुड़ी हुई परेशानियों हल होती दिखाई देंगी। परिवार के लोग और दोस्त जो आपके साथी को अब तक नापसंद कर रहे थे अब पसंद कर आपके फैसले को स्वीकार करेंगे। अपने आशा और उम्मीद के साथ तब तक लगे रहे जब तक आप अपने काम में सफलता हासिल नहीं कर लेते हैं।

वृषभ- इस सप्ताह आपके मन का भाव आपको किसी विशेष नए व्यक्ति के साथ बातचीत शुरू करने का आत्मविश्वास देगा। जिससे आप देखेंगे कि आप और उस व्यक्ति के बीच बहुत सी समानताएं है और जब आप उस व्यक्ति को धीरे-धीरे जानने लगते हैं तो उसके करीब आने की आपके मन में इच्छा उत्पन्न होने लगती है। पता करें कि आप दोनों क्या एक साथ किसी दीर्घकालिक रिश्ते में बंधने को लेकर कितने प्रतिबद्ध है।

मिथुन- आप और आपका साथी एक दूसरे के इतने आदि हो चुके हैं कि आपके रिश्ते की उतेजना और नवीनता एकरसता के कारण लगातार फीकी पड़ रही है। अपनी कल्पना का उपयोग करके अपने लव लाइफ में फिर से पहले जैसा जोश और उत्साह वापस लाएं।

कर्क- यह सप्ताह आपके लिए बेहद लंबा और चुनैतिपूर्ण रहने वाला है। इस सप्ताह आपके करीबी लोगों के लव लाइफ में कुछ आश्चर्यजनक बदलाव आ सकते हैं। लोग हमेशा अपने लिए किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश करते रहते हैं जो उनकी समस्याओं को सुनकर समझ सकें। दूसरों की गलतियों से सीखकर अपने रोमांटिक लाइफ में कुछ बदलाव करने की कोशिश करें।

सिंह- लव लाइफ में थोड़ी चहल पहल ठीक है लेकिन अगर आप अपने रिश्ते को मजबूत बनाना चाहते हैं तो अब आपको भविष्य के बारे में सोचना शुरू कर देना चाहिए। अपनी भावनाओं को खुद पर हावी न होने दें। आप जानते हैं कि आप किसी रिश्ते से क्या चाहते हैं। यदि आप इस व्यक्ति के साथ लंबे समय तक साथ रहने का इरादा रखते हैं तो अपने रिश्ते को औपचारिक बनाएं।

कन्या- अपने रोमांटिक रिश्ते को अगर आप आगे बढ़ाना चाहते हैं तो आपको उसके प्रति अधिक ईमानदार होने की जरूरत है। लोगों को अपने निजी जीवन के अंदर आने देना आपके लिए आसान नहीं हो सकता लेकिन इस सप्ताह आप ऐसा करने के लिए खुद को मजबूर महसूस करेंगे। अपनी भावनाओं पर काबू करने सीखें और अपने जीवनसाथी से इस विषय में खुलकर बात करें।

तुला- प्रेम और साझेदारी के मामले में यह सप्ताह आपके लिए सबसे अच्छा रहने वाला है। इससे आपको बहुत फायदा होगा। बिना सोचे-समझे आप किसी रिश्ते में नहीं पड़ते रोमांटिक रिश्ते को लेकर आपके सोचने का नजरिया यथार्थवादी है। समान तरह के विचार रखने वाले लोगों के प्रति आप खुद को आकर्षित महसूस करेंगे।

वृश्चिक- किसी खास व्यक्ति के साथ आज अपने प्यार का इजहार करें। अपने विचार और भावनाओं को व्यक्त करने के लिए आज आप खुद को आजाद महसूस करेंगे। आपका साथी आपके इजहार से खुश हो जाएगा और आपका यह सप्ताह खुशी और उत्साह के साथ खत्म हो जाएगा।

धनु-  इस सप्ताह आपका मन जरूरत से ज्यादा उतेजित महसूस कर रहा है और आप अपने मन को शांत करने में खुद को नाकाम महसूस कर रहे हैं। प्यार के मामले में आपकी वास्तविक इच्छाएं आपके अपने लोगों से मेल नहीं खाती है। रोमांटिक संबंध और उसके भविष्य के जुड़े मुद्दों पर जब आप अपनी पकड़ ढीली करते हैं तो आप देखेंगे कि चीजे कैसे अपने आप आगे बढ़ रही है।

मकर- इस सप्ताह आप अपने वर्कप्लेस किसी दूसरी जगह पर अपना संभावित पार्टनर पा सकते हैं। हालांकि अभी इस रिश्ते को गंभीरता के साथ न लें और न ही इस रिश्ते से बहुत अधिक उम्मीद रखें।

कुंभ- इस सप्ताह कोई विशेष व्यक्ति आपको विस्मय का अनुभव कराएगा। जिसकी वजह से आप अपने सामने एक चुनौती का अनुभव करेंगे। जो आपके वजह से आप अपने रास्ते और दूसरे रास्ते के बीच खुद को बटा हुआ महसूस कर सकते हैं।

मीन- यह सप्ताह आपके लिए आनंद से भरा हुआ हो सकता है क्योंकि उस सप्ताह आपका क्रश आपके प्यार में बदल सकता है। अपने बीच इस बढ़ती हुई भावनाओं को पहचानने के लिए छुट्टियों में एक दूसरे की कंपनी का  आनंद लें। अपने तार्किक पक्ष को आगे रखकर अपनी भावनाओं पर काबू में करने का प्रयास करें। आपने रिश्ते को बेहतर बनाने के लिए एक दूसरे के ऊपर कठोर प्रतिबंध लगाने से बचें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,114FollowersFollow

Latest Articles