Breaking News! घर से 5 शव मिलने से सनसनी, 4-5 दिन पुरानी हैं लाशें

New Delhi: राजधानी दिल्‍ली के भजनपुरा (Bhajanpura) इलाके में बुधवार दोपहर एक घर में 5 शव बरामद होने से सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्‍जे में ले लिया है और पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। शुरूआती जांच में पुलिस आत्‍महत्या की आशंका जता रही है।

जानकारी के मुताबिक, ये शव कुछ दिन पुराने हैं और उन्‍हें क्षत-विक्षत हालत में बरामद किया गया है। इस घटना के सामने आने से आपसपास के इलाके (Bhajanpura) में हड़कंप मच गया है।

भजनपुरा (Bhajanpura) इलाके में सड़ी-गली हालत में जो लाशें मिली हैं, उसके बारे में पुलिस ने बताया कि ये पति-पत्नी और तीन बच्चों के शव हैं। जिन लोगों की लाश मिली है उनके नाम शंभू कुमार उम्र 45 साल, सुनीता (पत्नी), शिवम, सचिन और कोमल है। पुलिस के मुताबिक शुरुआती तौर पर मामला आत्महत्या का लग रहा है। पुलिस का कहना है कि बच्चों की उम्र 18, 16 और 12 साल के आसपास है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक पति बैटरी रिक्शा चलाता था।

जामिया के छात्र-छात्राओं पर पुलिस की अमानवीय हिंसा से तनाव

बुराड़ी में शव मिलने से मचा था हड़कंप

आपको बता दें कि वर्ष 2018 में नॉर्थ दिल्ली के बुराड़ी के संत नगर इलाके में एक ही परिवार के 11 लोगों की लाश मिलने से सनसनी फैल गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह परिवार मूल रूप से राजस्थान का रहने वाला था।

यह परिवार संत नगर में ग्रॉसरी शॉप और प्लाइवुड का बिजनेस करता था। रविवार को रोज की तरह सुबह 6 बजे जब ग्रॉसरी की दुकान नहीं खुली तो शायद ही किसी को अंदाजा रहा होगा कि इस परिवार के 11 लोग कभी न जगने वाली नींद सो चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *