सीएए के समर्थन में निकाली बाइक रैली, बुराडी के सैकडों युवाओं ने लिया हिस्सा

नई दिल्ली, 30 दिसंबर (वेबवार्ता)। बुराडी विधानसभा में दिल्ली प्रदेश पूर्वांचल मोर्चा के मंत्री नंद किशोर चौधरी के नेतृत्व में सैकडों युवाओं ने नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के समर्थन में बाइक रैली निकाली। इन युवाओं का मानना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की पूरी स्थिति का जायजा लेने के बाद ही उन्होंने यह निर्णय लिया है, इससे आने वाले दिनों में देश की स्थिति में काफी सकारात्मक परिणाम आएंगे।

बुराडी विधानसभा क्षेत्र के कौशिक इन्कलेव से इस बाइक रैली को झंडा दिखाकर विदा किया गया। भाजपा युवा नेता व दिल्ली प्रदेश पूर्वांचल मोर्चा के मंत्री नंद किशोर चौधरी ने कहा कि हम युवाओं ने तय किया है कि अपने विधानसभा क्षेत्र में सीएए को लेकर लोगों में जागरूकता फैलाएंगे। बिना जानकारी के लोग इसका विरोध कर रहे हैं। यदि लोगों में सीएए की पूरी जानकारी होगी, तो वे किसी भी कीमत पर इसका विरोध नहीं करेंगे।

एक सवाल के जवाब में भाजपा नेता नंद किशोर चौधरी ने कहा कि पार्टी की ओर से जब भी कोई जिम्मेदारी दी गई है, उसका बेहतर निर्वहन मैंने किया है। बुराडी विधानसभा की गलियों में घूम घूम कर पार्टी की नीतियों और सरकार के निर्णयों का प्रचार प्रसार किया है। दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी के निर्देश पर पार्टी की नीतियों का पूरे विधानसभा में प्रचार किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जैसे ही दिल्ली की अनाधिकृत काॅलोनियों के संबंध में सकारात्मक निर्णय लिया गया, मैंने प्रचार प्रसार किया। वर्तमान समय में सीएए के बारे में लोगों को जागरूक कर रहा हूं।

बाइक रैली को सुरेश कुमार त्रिवेदी ने संबोधित करके युवाओं में जोश भरा। उन्होंने कहा कि युवा ही देश के भविष्य हैं। जिस समाज का युवा उठ खडा हुआ है, उसका विकास होकर रहा है। बुराडी में युवाओं को आगे आना होगा। बाइक रैली में सैकडों लोगों ने भाग लिया। सभी ने हाथों में तिरंगा, भारत माता की तस्वीर, सीएए के समर्थन में तख्ता आदि ले रखा था। इस रैली को सफल बनाने में मंगल पाण्डेय, अंकित चौधरी, कमल कुमार, अमित कुमार सहित दर्जनों युवाओं ने अपना बेहतर योगदान दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *