25.1 C
New Delhi
Monday, October 3, 2022

पत्नी का मजाक उड़ाने पर क्या करेंगे खिलाड़ी अक्षय कुमार

करण जौहर के शो कॉफी विद करण 7 के तीसरा एपिसोड में अक्षय कुमार और सामंथा रुथ प्रभु आने वाले हैं। इस शो का प्रोमो सामने आया है। प्रोमो में आप देखेंगे कि अक्षय कुमार,सामंथा को गोद में उठाकर लेकर आते हैं। इसके बाद करण उन्हें कहते हैं कि आपको पता है कि आप टॉप महिला सुपरस्टार को नंबर 1 कंधे पर लेकर आ रहे हैं। इसके बाद सामंथा हंसते हुए कहती हैं कि मुझे इससे कोई शिकायत नहीं है। फिर करण कहते हैं कि मुझे भी अपनी लाइफ में एक अक्षय कुमार चाहिए तो अक्षय जवाब देते हैं कि आपको 5 चाहिए।

फिर शुरू होते हैं करण जौहर के सवाल और वह सामंथा से उनकी शादी को लेकर सवाल पूछ रहे होते हैं कि तभी एक्ट्रेस उन्हें बीच में रोकती हैं और कहती हैं, एक सेकेंड, आपको पता है आप कई अनहैप्पी मैरिज की वजह हो।

पत्नी ट्विंकल का मजाक उड़ाने पर क्या करेंगे अक्षय

फिर अक्षय कहते हैं कि मुझे मिल गया है मेरा जोड़ीदार और अब हम दोनों आपको बताएंगे। इसके बाद करण, अक्षय कुमार से पूछते हैं कि अगर क्रिस रॉक, टीना यानी कि ट्विंकल खन्ना का मजाक बनाते हैं तो आप क्या करेंगे। इस पर अक्षय तुरंत जवाब देते हैं, मैं उनके फ्यूनरल के लिए पे करूंगा। अक्षय की बात सुनकर सामंथा और करण हंसने लगते हैं।

 

 

बता दें कि कान फिल्म फेस्टिवल 2022 में क्रिस रॉक ने विल स्मिथ की पत्नी को लेकर मजाक किया था जिसके बाद विल ने स्टेज पर जाकर सबके सामने क्रिस को थप्पड़ मारा था जिसको लेकर काफी बवाल हुआ। इतना ही नहीं कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया था।

वापस शो पर आते हैं और प्रोमो में करण फिर सामंथा से पूछते हैं कि अगर वह अपनी बेस्ट फ्रेंड की बैचलर पार्टी ऑर्गेनाइज करेंगी तो वह किन 2 बॉलीवुड हंक को उसमें बुलाएंगी। इस पर सामंथा कहती हैं, ‘रणवीर सिंह और रणवीर सिंह।’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,124FollowersFollow

Latest Articles