34.1 C
New Delhi
Sunday, October 2, 2022

पहली बार Vicky Kaushal और Katrina Kaif ने एकसाथ की शूटिंग, इस प्रोजेक्ट पर कर रहे काम

वेबवार्ता: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक हैं। दोनों पर फैंस खूब प्यार उड़ेलते हैं और उन्हें एकसाथ देखने की चाहत रखते हैं।

विक्की और कटरीना (Vicky Kaushal Katrina Kaif) ने तमाम फिल्में और विज्ञापन किए हैं, लेकिन ये कपल न तो शादी के पहले और न शादी के बाद कभी स्क्रीन पर साथ दिखाई दिया है। लेकिन अब लगता है कि फैंस की ये ख्वाहिश जल्द ही पूरी होने वाली है। बताया जा रहा है कि सबके चहेते #Vikat जल्द ही एक प्रोजेक्ट के लिए साथ शूटिंग करेंगे। जानिए इस प्रोजेक्ट से जुड़ी सारी डिटेल्स।

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की लव स्टोरी की शुरुआत ‘कॉफी विद करण’ के शो से हुई थी। जहां पहले कटरीना ने विक्की की तारीफ की थी और ये सुनकर विक्की के होश फाख्ता हो गए थे। इसके बाद दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे और 9 दिसंबर 2021 को सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूजे का हाथ थाम लिया। इनकी शादी किसी ‘परियों की कहानी’ से कम हीं थी। अब इनकी ऑफस्क्रीन रोमांटिक केमिस्ट्री को फैंस ऑनस्क्रीन देख सकेंगे।

विक्की-कटरीना ने शूट किया अपना पहला प्रोजेक्ट

इंडिया टुडे के मुताबिक, विक्की और कटरीना (Katrina Kaif) ने अपने पहले प्रोजेक्ट की शूटिंग कर ली है। ये एक विज्ञापन है। बॉलीवुड के ए-लिस्टर कपल ने मुंबई में ही एड की शूटिंग की है। ये एक क्लोज डोर शूट था और बांद्रा में महबूब स्टूडियो में हुआ था। विक्की और कटरीना को एकसाथ काम करने के लिए कई फिल्मों के ऑफर मिले हैं, लेकिन अभी तक उन्होंने किसी को सिलेक्ट नहीं किया है। इसलिए ये एड उनका साथ में पहला प्रोजेक्ट होगा।

इन फिल्मों में नजर आएंगे विक्की

विक्की और कटरीना की फिल्मों की बात करें तो इनके पास कई प्रोजेक्ट हैं। विक्की ‘गोविंदा नाम मेरा’ में भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी संग नजर आएंगे। उनके पास ‘सैम बहादुर’ भी है, जिसमें सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख हैं। इसके अलावा विक्की को लक्ष्मण उतेकर के अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट में सारा अली खान के साथ देखा जाएगा।

कटरीना की ये फिल्में होंगी रिलीज

कटरीना कैफ की बात करें तो वो Phone Bhoot में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर संग दिखाई देंगी। ये मूवी 4 नवंबर 2022 को रिलीज होगी। उनके पास सलमान खान के साथ टाइगर 3 भी है। वो विजय सेतुपति संग ‘मैरी क्रिसमस’ में भी नजर आएंगी।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,124FollowersFollow

Latest Articles