25.1 C
New Delhi
Sunday, September 25, 2022

Laal Singh Chaddha के फेलियर से डरे Shah Rukh Khan, डॉन 3 का ऑफर ठुकराया! इस शर्त पर करेंगे काम

वेबवार्ता: Shah Rukh Khan Don 3: 2022 में लगता है बॉक्स ऑफिस हिंदी सितारों से रूठा हुआ है। तभी तो बैक टू बैक मूवीज फ्लॉप हो रही हैं। आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) बुरी तरह पिटी है। बड़े बड़े सितारों की बिग बैनर फिल्मों का ऐसा हाल देखना शॉकिंग है।

हाल ही में रिलीज हुई लाइगर ने बची कुची उम्मीदें भी तोड़ दीं। बॉलीवुड (Bollywood Boycott) पर मंडराए इस संकट की वजह से शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अहम फैसला लिया है।

शाहरुख ने रिजेक्ट की डॉन 3!

रिपोर्ट्स हैं कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने बैक टू बैक फ्लॉप हो रही हिंदी फिल्मों का हाल देखने के बाद डॉन 3 का ऑफर रिजेक्ट कर दिया है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुतााबिक, किंग खान ने डॉन 3 का ऑफर ठुकरा दिया है। हां आपने, सही सुना। रिपोर्ट में करीबी सूत्रों के हवाले से जानकारी देते हुए बताया गया है कि शाहरुख खान को ये फिल्म ऑफर हुई थी। जिसे अब उन्होंने करने से मना कर दिया है।

डॉन 3 करने से मना करने की क्या वजह?

ऐसा नहीं था कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को डॉन 3 (Don 3) की स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई थी। बात बस इतनी थी कि शाहरुख खान इस स्क्रिप्ट को लेकर पूरी तरह से कॉन्फिडेंट नहीं थे। उन्हें पता है डॉन एक आइकॉनिक रोल है। वो इस रोल को तभी करना पसंद करेंगे जब स्क्रिप्ट के साथ पूरी तरह से कॉन्फिडेंट होंगे।

इन दिनों बॉक्स ऑफिस का हाल भी बुरा है। ऐसे में शाहरुख खान किसी भी फिल्म को साइन करने से पहले उसकी सक्सेस को लेकर डबल श्योर होना चाहते हैं। अभी के लिए फरहान अख्तर ने प्रोजेक्ट पर दोबारा काम करना शुरू कर दिया है। उम्मीद है वो दोबारा जब शाहरुख खान से डॉन 3 की स्क्रिप्ट के साथ मुलाकात करें तो गुडन्यूज सुनने को मिले।

किन फिल्मों में दिखेंगे शाहरुख?

डॉन 3 अभी भी प्री-प्रोडक्शन स्टेज पर ही फंसी है। ऐसे में फिल्म को बनने में लंबा वक्त लग सकता है। इसलिए फैंस को किंग खान को बड़े पर्दे पर डॉन के रोल में देखने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। तब तक के लिए फैंस शाहरुख खान को पठान, जवान और डंकी में देखकर एंजॉय कर पाएंगे। अगले साल किंग खान की बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं। पठान, डंकी और जवान 2023 में रिलीज होंगी।

तो एक्साइटेड हैं ना आप किंग खान को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,125FollowersFollow

Latest Articles