25.1 C
New Delhi
Sunday, September 25, 2022

Samantha Ruth Prabhu: सामंथा रुथ प्रभु 11 दिनों से गायब! अब मैनेजर ने बताई विदेश जाकर ट्रीटमेंट कराने की हकीकत

साउथ की फेमस एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों चर्चा में हैं और उनके फैंस चिंतित हैं। दरअसल पिछले कई दिनों से खबरें आ रही थीं कि एक्ट्रेस को स्किन की दुर्लभ बीमारी हो गई है और इसके लिए वो विदेश भी जाने वाली हैं। वो पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया से गायब हैं और पब्लिक प्लेस पर भी नजर नहीं आ रही हैं। ऐसा कहा जा रहा था कि डॉक्टर्स ने सामंथा को लोगों से मिलने-जुलने से मना किया है। यही वजह है कि उनकी अगली फिल्म की शूटिंग भी रुक गई है। एक्ट्रेस की तरफ से कोई रिएक्शन ना आता देख फैंस काफी परेशान हैं। हर कोई यही सवाल पूछ रहा है कि आखिर उन्हें हुआ क्या है? लेकिन अब इसको लेकर उनके मैनेजर ने सारी सच्चाई बयां कर दी है।

सामंथा रुथ प्रभु की हेल्थ (Samantha Ruth Prabhu Health) को लेकर अब तक जो भी अटकलें लगाई जा रही हैं, उन पर साउथ एक्ट्रेस के मैनेजर महेंद्र ने रिएक्ट किया है। उन्होंने इस तरह की सभी अफवाहों को खारिज कर दिया है। उन्होंने सामंथा के विदेश जाकर ट्रीटमेंट कराने वाली खबरों को लेकर कहा, ‘ये सब सिर्फ गॉसिप है।’

Samantha Ruth Prabhu: सामंथा रुथ प्रभु की तबीयत है खराब? इलाज के लिए विदेश जाने की खबरें आईं सामने
10 सितंबर को शेयर किया था आखिरी पोस्ट


सामंथा सोशल मीडिया पर 10 सितंबर तक एक्टिव थीं। उन्होंने अपनी फिल्म ‘यशोदा’ को लेकर एक पोस्ट शेयर किया था। इसके बाद 11 दिन बीत गए हैं, लेकिन वो इंस्टाग्राम से गायब हैं। पहले ये कहा जा रहा था कि वो ‘सोशल मीडिया डिटॉक्स’ पर हैं यानी उन्होंने कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया से दूरी बना ली है।

अपकमिंग मूवी ‘खुशी’ की शूटिंग रुकी!


बता दें कि अभी तक कहा जा रहा था कि Samantha Ruth Prabhu की अपकमिंग मूवी ‘खुशी’ की शूटिंग उनकी हेल्थ की वजह से ही रुक गई है। पहले वो विदेश जाकर अपना इलाज कराएंगी, इसके बाद ही शूटिंग के लिए सेट पर जाएंगी। हालांकि, इंडस्ट्री के सूत्र ने कहा कि शूटिंग बिना रुके चल रही है, क्योंकि मेकर्स इस मूवी को इसी साल क्रिसमस पर रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं। इस मूवी में सामंथा के साथ विजय देवरकोंडा भी हैं, जिनकी ‘लाइगर’ मूवी हाल ही में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई।

आखिरी बार ‘कॉफी विद करण’ में आएंगी नजर


सामंथा को आखिरी बार स्क्रीन पर करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण 7’ में देखा गया था। उन्होंने अक्षय कुमार के साथ काउच शेयर किया था। इस दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी खुलकर बात की थी।

navbharat timesNagarjuna: नागार्जुन ने बेटे नागा चैतन्य और बहू सामंथा रुथ प्रभु के तलाक पर अब जाकर तोड़ी चुप्पी, कह दी ये बात
सामंथा की आखिरी फिल्म


सामंथा को आखिरी बार तमिल रोमांटिक मूवी Kaathuvaakula Rendu Kaadhal में देखा गया था। इसे Vignesh Shivan ने लिखा और डायरेक्ट किया था। मूवी में सामंथा के साथ विजय सेतुपति लीड रोल में थे। अब वो ‘यशोदा’ की रिलीज का वेट कर रही हैं।

‘पुष्पा’ के गाने से मचाया था धमाल

सामंथा वैसे तो साउथ में काफी पॉप्युलर थीं, लेकिन अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर ‘पुष्पा’ में उनके आइटम सॉन्ग ने पूरे देश में खूब धमाल मचाया था। इस गाने के साथ-साथ सामंथा भी हर जगह छा गई थीं। अब फैंस बेसब्र होकर उनके बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, आपको बता दें कि सामंथा हिंदी वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ में अपनी एक्टिंग के जलवे बिखेर चुकी हैं। इसमें मनोज बाजपेयी सहित कई स्टार्स थे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,124FollowersFollow

Latest Articles