18.1 C
New Delhi
Friday, December 1, 2023

Bigg Boss 17 में सलमान खान ने लगाई मुनव्वर फारुकी जमकर क्लास, गेम प्लान पर उठाए सवाल

मुंबई, (वेब वार्ता)। ‘बिग बॉस 17’ के घर में हर दिन नया नाटक देखने को मिल रहा है। जिस तरह कंटेस्टेंट्स अपने खेल की प्लानिंग बनाते जा रहे हैं। उसे देख दर्शकों मजा नहीं आ रहा है। इस हफ्ते सलमान खान का शो टीआरपी लिस्ट में 5 जगह बनाए हुए है। दिवाली बैश के बाद शो में और भी अधिक दिलचस्प चीजें देखने को मिल रही हैं। आज के एपिसलोड में सलमान खान, मुनव्वर फारीकी के खेल पर सवाल उठाते हैं और मन्नारा चोपड़ा से इस राय मागते हैं। मन्नारा चोपड़ा, सलमान खान की बातों पर हां कहते हुए कहती हैं कि आप सहीं बोल रहे हैं। मुनव्वर फारीकी गेम पर ध्यान नहीं दे रहा है, जिसके बाद सलमान खान मुनव्वर फारीकी की क्लास लगते नजर आते हैं।

सलमान खान ने मुनव्वर के गेम प्लान पर किए सवाल

‘बिग बॉस 17’ के आज के एपिसोड में सलमान खान, मुनव्वर फारुकी से उनके गेम प्लान के बारे में खुलकर बात करते नजर आए। वह पूछते हैं कि क्या आगे भी इसी तरह गेम खेलने वाले हो या कुछ नया देखने को मिलेगा। मुनव्वर फारुकी की यह सुनाते ही बोलती बंद हो जाती है। सलमान कहते हैं कि ‘बुरा लगा दिल के रूम में शिफ्ट हो गए तो डिमोशन हो गया।’ इसका जवाब देते हुए मुनव्वर इस बात से इनकार करते हैं, लेकिन मन्नारा चोपड़ा, सलमान खान की इस बात से सहमत होती हैं। इसके अलावा, सलमान स्टैंड-अप कॉमेडियन को सलाह देते हैं और कहते हैं, ‘एक स्टैंड तो लेना जरूरी होता है न कब तक शायरी करोगे।’

मुनव्वर का उठाया जा रहा है फायदा?

सलमान, मुनव्वर को आगे सलाह देते हुए कहते हैं कि अपनी चाल नहीं बदली तो उन्हें बाहर जाना पड़ सकता है। इस बीच मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर के बारे में बात करती हैं और खुलासा करती हैं, ‘उन्हें रिश्तों में स्पष्टता की जरूरत है।’ फिर सलमान खान मन्नारा से पूछते हैं कि क्या वह अपने रिश्तों को लेकर क्लियर हैं। वह कहती है मैं क्लियर हूं पर मुनव्वर का समझ नहीं आ रहा है। सलमान कहते हैं कि क्या लोग मुनव्वर का फायदा उठा रहे हैं। तो वह कहती हैं कि नहीं लोग फायदा नहीं उठा रहे हैं ये खुद उन्हें अब मौका दे रहा है।

खिचड़ी 2 ने बिग बॉस 17 में किया धमाका

आज के एपिसोड में वीकेंड का वार के दौरान ‘खिचड़ी 2’ की टीम ‘बिग बॉस 17’ में  मंच पर सलमान खान और घर में कंटेस्टेंट्स से मिलते हैं। ‘बिग बॉस 17’ में वीकेंड के दौरान सेलेब्स सलमान खान के साथ स्टेज पर मस्ती करते नजर आते हैं। ‘बिग बॉस 17’ के घर में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार, सनी आर्य, अनुराग धोबाल, जिग्ना वोरा, मुनव्वर फारुकी, फिरोजा खान उर्फ खानजादी, मन्नारा चोपड़ा, नवीद सोले, रिंकू धवन, अरुण श्रीकांत, सना रईस खान और सोनिया बंसल यानी कुल 17 कंटेस्टेंट की एंट्री हुई थी, जिसमें से सोनिया बंसल बाहर गई, जिसके बाद इस हफ्ते वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट मनस्वी ममगई भी शो से बाहर हो गईं। अब बस एक वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट समर्थ जुरेल बचे हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,156FollowersFollow

Latest Articles