24.1 C
New Delhi
Thursday, September 28, 2023

प्राइम वीडियो पर 15 जून को होगा रोमांस-ड्रामा सीरीज ‘जी करदा’ का प्रीमियर

-मुख्य भूमिका में नजर आएंगी तमन्ना भाटिया

भारत में दर्शकों के मनोरंजन के लिए सबसे पसंदीदा डेस्टिनेशन, प्राइम वीडियो ने 15 जून से बेहतरीन रोमांस ड्रामा, अमेज़न ऑरिजिनल सीरीज़ ‘जी करदा’ के वर्ल्ड प्रीमियर की घोषणा की। इस सीरीज़ की कहानी बचपन के सात दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्हें एहसास होता है कि 30 साल की उम्र में उनकी ज़िंदगी बिल्कुल भी वैसी नहीं है, जैसा उन्होंने बचपन में सोचा था।

दिल को छू लेने वाली और जज्बातों से भरी इस सीरीज़ में तमन्ना भाटिया, आशिम गुलाटी, सुहैल नय्यर, अन्या सिंह, हुसैन दलाल, सायन बनर्जी, और संवेदना सुवालका ने सात दोस्तों की भूमिका निभाई है, जबकि सिमोन सिंह और मल्हार ठाकर ने भी अहम किरदार निभाए हैं। अरुणिमा शर्मा द्वारा लिखित और निर्देशित इस सीरीज़ के सह-लेखक हुसैन दलाल और अब्बास दलाल हैं, जिसे दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है। भारत के साथ-साथ दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में 8 एपिसोड की इस सीरीज़ का एक्सक्लूसिव प्रीमियर होगा। ‘जी करदा’ प्राइम मेंबरशिप में शामिल की गई सबसे नई सीरीज़ है। भारत में प्राइम मेंबर्स सालाना सिर्फ ₹1499 की सदस्यता लेकर खरीदारी पर बचत, ढेर सारी सुविधाओं और मनोरंजन का आनंद लेते हैं।

जी करदा बचपन के 7 दोस्तों की बड़ी रोचक कहानी है, जिन्होंने सोचा था कि जब तक वे 30 साल के होंगे, तब उनकी ज़िंदगी बेहद आसान और सपनों-सी सुंदर होगी। लेकिन 30 साल के होने पर, आखिरकार उन्हें एहसास होता है कि उनकी ज़िंदगी तो बड़े पैमाने पर परेशानियों उथल-पुथल से भरी है। वे साथ रहते हैं, प्यार करते हैं, हंसते हैं, गलतियां करते हैं, उनका दिल टूटता है, और वे थोड़े बड़े हो जाते हैं, लेकिन इस सब के बीच उन्हें लगता है कि गहरी दोस्ती और गहरे नाते भी अधूरे होते हैं और ज़िंदगी अबूझ पहेली की तरह है जो सबको लुभाती है।

इस मौके पर अपर्णा पुरोहित, हेड ऑफ इंडिया ऑरिजिनल्स, प्राइम वीडियो ने कहा, “जी करदा प्यार, दिल टूटने, डेटिंग, परिवार से जुड़ाव और इन सब बातों से बढ़कर, दोस्ती के अटूट बंधन के बारे में दिल को छू लेने वाली कहानी है, जो हमें रोजमर्रा की ज़िंदगी में आने वाले उतार-चढ़ावों से भरे सफर पर ले जाती है।” उन्होंने आगे कहा, “प्राइम वीडियो में हम हमेशा असल ज़िंदगी से जुड़ी, लोगों को पसंद आने वाली और मनोरंजक कहानियों को दर्शकों तक पहुंचाने की कोशिश करते हैं, और ‘जी करदा’ भी इसी दिशा में बढ़ाया गया एक और कदम है। मैडॉक फिल्म्स के साथ हमारी यह साझेदारी वाकई लाजवाब रही है।”

मैडॉक फिल्म्स के दिनेश विजान ने कहा, “जी करदा के जरिए हम पहली बार प्राइम वीडियो के साथ जुड़ रहे हैं, और अपने क्रिएटिव सफर की शुरुआत का इससे बेहतर तरीका नहीं हो सकता है। दिल को छू लेने वाली इस कहानी में रिश्तों को बेहतरीन अंदाज में दिखाया गया है, जिससे दर्शक जुड़ाव महसूस करेंगे। इस कहानी और इसके सभी किरदारों को इस तरह तैयार किया गया है कि यह हर उम्र के दर्शकों को बेहद पसंद आएगी। मैं बड़ी बेसब्री से 15 जून का इंतजार कर रहा हूँ, जब मेरा यह शो दर्शकों के सामने पेश होगा।”

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,145FollowersFollow

Latest Articles