33.1 C
New Delhi
Saturday, August 13, 2022

पंजाबी सिंगर बलविंदर सफरी का निधन, सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि

पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री से जुड़ी एक खबर बड़ी खबर सामने आई है। पंजाबी सिंगर बलविंदर सफरी का निधन हो गया है। 63 की उम्र में बलविंदर सफरी ने अपनी आखिरी सांस ली और इस दुनिया को अलविदा कह दिया। दिल की बीमारी की वजह से बलविंदर सफरी बीते कई दिनों तक अस्पताल में भर्ती थे। जहां उनकी तीन सर्जरी भी हुई थी और उसके बाद वो रिकवर होने लगे थे। लेकिन वो जिंदगी की जंग हार गए। सोशल मीडिया पर सेलेब्स और फैन्स उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

अस्पताल में रहे 86 दिन
न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक बलविंदर सफरी को अप्रैल में दिल की बीमारी की वजह से यूके के Wolverhampton स्थित न्यू क्रॉस हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था, जहां ट्रिपल बाईपास के बाद गायक ब्रैन डैमेज की वजह से कोमा में चले गए थे। वो करीब 86 दिन तक अस्पताल में थे और धीरे धीरे उनके स्वास्थ्य में सुधार आ रहा था, लेकिन 26 जुलाई को वो जिंदगी की जंग हार गए।

 

फैन्स और सेलेब्स दे रहे श्रद्धांजलि
गौरतलब है कि बलविंदर ने साल 1990 में इंग्लैंड के बरमिंघम में एक भंगड़ा ग्रुप को बनाया था, जिसका नाम सफरी बॉयज रखा गया। उनके इस भंगड़ा ग्रुप को खूब नाम और शोहरत मिली। सोशल मीडिया पर कई सेलेब्स ने बलविंदर सफरी को याद करते हुए श्रद्धांजलि दी है। वहीं बात बलविंदर सफरी के गानों की करें तो ‘बोलियां’, ‘बोली बोली’, ”दिल कड के ले गए नी मेरा’, ‘इक दिल करे’ आज भी लोगों की जुबां पर रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Hot Topics

Related Articles