27.1 C
New Delhi
Monday, September 26, 2022

Krishnam Raju: फिल्म जगत से आई बुरी खबर! इस बड़े स्टार का निधन, इंडस्ट्री में शोक की लहर

वेबवार्ता: तेलुगु फिल्मों के दिग्गत स्टार और एक्टर प्रभास (Prabhas) के अंकल कृष्णम राजू (Krishnam Raju Passes Away) का निधन हो गया है। कृष्णम राजू की उम्र 82 साल थी और वह पिछले कुछ समय से हेल्थ संबंधी समस्याओं से जूझ रहे थे।

कृष्णम राजू (Krishnam Raju Passes Away) ने 11 सितंबर की सुबह हैदराबाद में आखिरी सांस ली। कृष्णम राजू को ‘रिबेल स्टार’ के नाम से जाना जाता था। अपने पांच दशक से भी लंबे करियर में कृष्णम राजू ने 183 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया। वह आखिरी बार प्रभास के साथ फिल्म ‘राधे श्याम’ में नजर आए थे।

Krishnam Raju के निधन से पूरी साउथ फिल्म इंडस्ट्री समेत एक्टर Prabhas के घर में शोक की लहर दौड़ गई है। फैंस स शॉक में हैं। वो सोशल मीडिया पर एक्टर और नेता कृष्णम राजू को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

अंकल के करीब थे प्रभास, कई फिल्मों में साथ किया काम

कृष्णम राजू ने प्रभास के साथ कई फिल्मों में काम किया था। इनमें ‘रिबेल’, ‘राधे श्याम’, ‘बिल्ला द डॉन’ और ‘द रिटर्न ऑफ रिबेल 2’ शामिल हैं। प्रभास अपने अंकल कृष्णम राजू के बहुत करीब थे। दोनों का बॉन्ड बहुत मजबूत था। बताया जा रहा है कि शनिवार यानी 10 सितंबर को कृष्णम राजू की अचानक ही तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। रविवार को वह इस दुनिया को अलविदा कह गए और बीवी पर तीन बेटियों को रोता-बिलखता छोड़ गए।

एक्टर ही नहीं राजनीति में भी रहे कृष्णम राजू

कृष्णम राजू एक एक्टर ही नहीं बल्कि राजनीति में भी सक्रिय रहे। साल 1998 से लेकर 2002 तक वह पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में राज्य मंत्री रहे। कृष्णम राजू ने फिल्मों में साल 1966 में एक्टिंग डेब्यू किया था और अलग-अलग किरदारों से सबके बीच अपनी पहचान बनाई। उन्होंने तीन स्टेट नंदी अवॉर्ड और साउथ के पांच फिल्मफेयर अवॉर्ड्स जीते।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,125FollowersFollow

Latest Articles