27.1 C
New Delhi
Wednesday, September 28, 2022

Pathaan में शर्टलेस होकर जॉन से फाइट करेंगे शाहरुख खान, डायरेक्टर ने कहा ‘गज़ब’ होगा एक्शन

वेबवार्ता: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की कमबैक फिल्म कही जा रही ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर फैन्स की उम्मीदें दिनों दिन बढ़ती जा रही हैं।

फिल्म से सिक्स पैक बनाए शाहरुख (Shah Rukh Khan) का फर्स्ट लुक देखने के बाद ही फैन्स के मुंह खुले रह गए थे। और जब शाहरुख का पहला पोस्टर आया तो वो जोरदार एक्शन के लिए इन्टेंस मूड में तैयार नजर आ रहे थे।

इसके बाद से ‘पठान’ (Pathaan) का इंतजार कर रही जनता उन्हें धांसू एक्शन अवतार में देखने के लिए तैयार है। हाल ही में जब फिल्म से जॉन अब्राहम (John Abraham) का पोस्टर आया तो उनका लीन और सुपर फिट अवतार देखकर जनता का मूड ‘पठान’ में एक्शन के लेवल को सोचकर ही चार्ज हो गया।

अब एक ताजा बातचीत में ‘पठान’ के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) ने बताया है कि ‘पठान’ में शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के बीच तूफानी एक्शन होने वाला है। उन्होंने कहा कि इस फिल्म में एक्शन का लेवल ऐसा है कि जनता सोच भी नहीं सकती।

शर्टलेस होंगे शाहरुख

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख खान स्क्रीन पर शर्ट उतारने वाले हैं। और इसी जोरदार अवतार में वो जॉन के साथ हैंड टू हैंड कॉम्बैट करते नजर आएंगे। रिपोर्ट की मानें तो ये पहली बार होगा होगा जब एक एक्शन सीक्वेंस में शाहरुख शर्टलेस होकर स्क्रीन पर नजर आएंगे।

‘पठान’ के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने बात करते हुए बताया कि जॉन अब्राहम अल्टीमेट विलेन हैं। उन्होंने कहा, ‘मुझे हमेशा इस बात में विश्वास था कि विलेन का प्रोजेक्शन, हीरो से बड़ा नहीं तो कम से कम उसके बराबर का होना चाहिए। जब विलेन बहुत जोरदार होगा, तभी दोनों की टक्कर शानदार लगेगी।’

जॉन और शाहरुख की टक्कर में होगा तूफानी एक्शन

सिद्धार्थ ने दोनों स्टार्स के एपिक फाइट सीक्वेंस पर बात करते हुए बताया कि शाहरुख और जॉन की लड़ाई अद्भुत होने वाली है। वो जॉन को इसी चालाक, खतरनाक अवतार में दिखाना चाहते थे।

‘पठान’ डायरेक्टर ने बताया कि शाहरुख, दीपिका (Deepika Padukone) और जॉन के फर्स्ट लुक, बिल्कुल उस वर्ल्ड का फील दे रहे हैं जो उन्होंने अपनी फिल्म में क्रिएट किया है। उन्होंने आगे कहा, ‘लोगों को अब ‘पठान’ की दुनिया का एक स्वाद मिल गया है। ये तो सच में बस एक छोटा सा नमूना है और मैं इस बात का यकीन दिलाता हूं कि आपको (पठान में) जो एक्शन का अद्भुत नजारा मिलने वाला है, उसके लिए कुछ भी आपको पूरी तरह रेडी नहीं कर सकता।’

सिद्धार्थ आनंद का दावा सुनकर तो फैन्स की एक्साइटमेंट का पारा बहुत ऊपर चला जाएगा। अब स्क्रीन पर क्या कमाल होने वाला है, ये तो 25 जनवरी 2023 को पता चलेगा, जब थिएटर्स में ‘पठान’ रिलीज होगी।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,125FollowersFollow

Latest Articles