25.1 C
New Delhi
Sunday, September 25, 2022

PAK एक्टर Ali Zafar नहीं करना चाहते Shah Rukh Khan के साथ काम, शहनाज गिल के लिए कही बड़ी बात

वेबवार्ता: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ कौन काम नहीं करना चाहता। एक बार ही सही, सभी उनके साथ स्क्रीन शेयर करने की चाहत रखते हैं। खासकर न्यूकमर, जो हाल-फिलहाल इंडस्ट्री में आए हैं। वह भी किंग खान के साथ किसी-न-किसी प्रोजेक्ट पर काम करना चाहते हैं।

लेकिन अली जफर (Ali Zafar), जो कि पाकिस्तानी एक्टर और सिंगर हैं, वह बॉलीवुड के बादशाह के साथ कोलैबोरेट करना नहीं चाहते हैं। हालांकि वह बॉलीवुड के एक शख्स के साथ जरूर काम करना चाहते हैं। खुलकर उसका नाम भी बताया है।

अली जफर (Ali Zafar) ने 2010 में ‘तेरे बिन लादेन’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। वह 9 हिंदी फिल्मों में नजर भी आ चुके हैं। उनकी आखिरी बॉलीवुड फिल्म ‘डियर जिंदगी’ थी। इसमें उन्होंने आलिया भट्ट और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ स्क्रीन शेयर की थी। साल 2016 में जब उरी हमला हुआ तब महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने पाकिस्तानी कलाकारों को बॉलीवुड में काम करने से बैन कर दिया था। खबर तो ये भी थी कि अली को ‘डियर जिंदगी’ से बायकॉट की वजह से रिप्लेस कर दिया गया है लेकिन जब मूवी रिलीज हुई तो उनका सीन पूरा दिखाया गया था।

शाहरुख के साथ नहीं करना अली जफर को काम

कनेक्ट FM कनाडा से खास बातचीत में अली जफर ने कहा कि मौजूदा राजनैतिक स्थिति को देखते हुए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ काम करना उनके लिए फायदेमंद साबित नहीं होगा। उनसे पूछा गया कि फिर वह कब किंग खान के साथ काम करेंगे तो इस पर वह बोले- यार अभी फिलहाल वो मेरे से ना ही कोलैबोरेट करें। वहां पर ऐसे ही मुश्किलें बढ़ जाती हैं।

शहनाज गिल को अली जफर का मैसेज

अली जफर अभी शाहरुख के साथ काम करना नहीं चाहते हैं। लेकिन उन्होंने शहनाज गिल के साथ प्रोजेक्ट करने की इच्छा जाहिर की है। उन्होंने उस इंटरव्यू में कहा है- शहनाज अगर तुम इच्छुक हो तो मैं अपने किसी एक गाने में तुम्हारे साथ कोलैबोरेट करना चाहूंगा।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,124FollowersFollow

Latest Articles