33.1 C
New Delhi
Saturday, August 13, 2022

करण जौहर पर भड़के नयनतारा के फैंस, ‘कॉफी विद करण 7’ में एक्ट्रेस पर किया था यह कमेंट

करण जौहर का ‘कॉफी विद करण’ जब भी आता है, अपने साथ हमेशा ही विवाद जरूर लेकर आता है। ‘कॉफी विद करण 7’ के तीसरे एपिसोड में सामंथा रुथ प्रभु और अक्षय कुमार नजर आए। इस एपिसोड में जहां सामंथा और अक्षय ने खूब खुलासे किए, वहीं करण जौहर भी कुछ ऐसी बात बोल गए, जिससे साउथ की स्टार नयनतारा के फैंस नाराज हो गए। करण जौहर ने सामंथा से साउथ इंडस्ट्री सहित कई अलग मुद्दों पर बात की थी। हालांकि, बातचीत के दौरान, करण ने नयनतारा के फैंस को नाराज कर दिया और अब वो फिल्ममेकर पर गुस्सा निकाल रहे हैं। पूरा मामला क्या है, आइए बताते हैं।

करण का सामंथा से सवाल, नयनतारा के नाम पर यूं किया था रिएक्ट

दरअसल, अपने शो Koffee With Karan 7 में करण जौहर ने Samantha Ruth Prabhu से पूछा था कि वह वर्तमान में साउथ की सबसे बड़ी फीमेल एक्ट्रेस किसे मानती हैं। इसके जवाब में सामंथा ने एक्ट्रेस Nayanthara का नाम लिया और कहा, ‘मैंने और नयनतारा ने अभी साथ में एक फिल्म की है।’ अपने इस जवाब से सामंथा ने साफ इशारा किया कि नयनतारा साउथ में एक बड़ी एक्ट्रेस हैं। पर सामंथा के जवाब पर Karan Johar ने तुरंत ही कहा, ‘ठीक है, लेकिन वह मेरी लिस्ट में नहीं हैं।’

 

नाराज फैंस बोले- नयनतारा की पॉपुलैरिटी कम कर दी

करण जौहर दरअसल एक कंसल्टिंग कंपनी द्वारा जारी की गई लिस्ट का जिक्र कर रहे थे, जिसमें सामंथा को देश की नंबर-1 फीमेल एक्ट्रेस बताया गया था न कि नयनतारा को। करण जौहर के इस तरह के व्यवहार ने नयनतारा के फैंस नाराज हो गए। वो सोशल मीडिया पर करण जौहर पर गुस्सा निकाल रहे हैं। उन्हें लगता है कि करण जौहर ने इस स्टेटमेंट से नयनतारा के स्टारडम और पॉपुलैरिटी को कम कर दिया है।

 

आलिया को पछाड़ने की बात पर सामंथा का रिएक्शन
इतना ही नहीं, करण जौहर को लगा कि सामंथा ने ऑरमैक्स की सबसे ज्यादा पॉपुलर एक्ट्रेसेस की लिस्ट में आलिया भट्ट को पछाड़ दिया है, जोकि एक बड़ी बात है। यही बात जब उन्होंने सामंथा से कही तो वह हैरान रह गईं। कुछ सेकेंड वह चुप रहीं और फिर ‘सॉरी’ कहकर आगे बढ़ गईं।

 

करण जौहर पर यूं गुस्सा निकाल रहे नयनतारा के फैंस
नाराज फैंस में से एक ने करण जौहर को लताड़ते हुए ट्वीट किया, ‘करण जौहर उम्मीद है कि आपको एहसास होगा कि आप जो फिल्म ‘गुड लक जैरी’ बना रहे हैं, वो नयनतारा की फिल्म का रीमेक है।’ एक और फैन का कमेंट था, ‘नयनतारा, अनुष्का शेट्टी, असिन, तृषा कृष्णन और अन्य जिनकी बात हो रही, वो इस स्तर पर हैं कि आपके नेपोटिज्म बच्चे केवल सपना देख सकते हैं, क्योंकि वो प्रतिभाशाली हैं और अपने काम में बहुत अच्छे हैं। इसलिए सैम का कमेंट सही था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Hot Topics

Related Articles