12.1 C
New Delhi
Monday, December 5, 2022

ट्रैफिक नियम तोड़ने पर राखी सावंत की मुश्किलें बढ़ी, मुंबई पुलिस ने उठाया ये कदम

जैसा की हम सभी जानते है की राखी सावंत हर रोज कुछ न कुछ ऐसा करती हैं जिसकी वजह से वह सुर्खियों में आ ही जाती हैं। ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस राखी अक्सर अपने अजीबो-गरीब वीडियोज फैंस संग साझा करती रहती हैं।

वही, पिछले कुछ दिनों से एक्ट्रेस अपने नए बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई हैं। इस बीच मुंबई की सड़कों पर उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया जिसकी वजह से वह अब मुश्किलों में घिरती नजर आ रही हैं।
नियम तोड़ना पड़ा भारी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राखी को मुंबई की एक सड़क पर यातायात में बाधा डालने के जुर्म में ई-चालान जारी किया गया है। राखी पर आरोप है कि उन्होंने ट्रैफिक के नियम को तोड़कर अपनी गाड़ी बीच सड़क पर ही खड़ी कर दी जिसकी वजह से लंबा जाम लग गया। इतना ही नहीं उनके इस पब्लिसिटी स्टंट की वजह से काफी लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो जा रहा है जिसमें लोग राखी पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

राखी की हरकत ने नेटिजंस को किया नाराज

 

वहीं, राखी का ये अंदाज नेटिजनंस को रास नहीं आया है और सोशल मीडिया पर भी उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। कई यूजर राखी सावंत को ‘नौटंकी’ करार देते हुए मुंबई पुलिस को टैग करते हुए लिखा है कि,’राखी के खिलाफ एक्शन लिया जाए।’ वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘इस नौटंकी औरत पर केस करो’, एक अन्य ने लिखा, ‘मुंबई पुलिस को एक्शन लेना होगा और उदाहरण सेट करना होगा।’

इस वीडियो के सामने आते ही ‘अंधेरी लोखंडवाला रेजिडेंट असोसिएशन’ ने एक्ट्रेस पर कार्रवाई की मांग की है। राखी का वीडियो ट्वीट करते हुए एसोसिएशन ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, ‘यह किस तरह का व्यवहार है। हमे लगता था कि कानून की नजर में हम सब बराबर हैं। ऐसा ट्रैफिक जाम लगाकर कोई क्यों बचना चाहिए। क्या आपको नहीं लगता कि इस महिला पर कार्रवाई होनी चाहिए। चालान कहां है?’

लोगों के गुस्से के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गाड़ी के मालिक के नाम ई-चालान काट दिया है। ओशिवारा ट्रैफिक पुलिस की ओर से यह चालान जारी किया गया है हालांकि पुलिस का कहना है कि यह गाड़ी राखी ने नाम पर रजिस्टर्ड नहीं है। गाड़ी किसके नाम पर है फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हो सका है।

 

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,119FollowersFollow

Latest Articles