14.1 C
New Delhi
Sunday, December 4, 2022

Mimi Chakraborty Dhunuchi Naach: मां दुर्गा की भक्ति में रमी मिमी चक्रवर्ती, हाथ में धुनुची थाम खूब किया डांस

बंगाली फिल्मों की एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस सांसद मिमी चक्रवर्ती का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उन्होंने दुर्गा पूजा पर पंडाल में धुनुची नाच किया। उनका ये अंदाज फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। फैंस का कहना है कि वो पंडाल में किसी हस्ती की तरह नहीं, बल्कि मां दुर्गा की भक्त के तौर पर नजर आईं।

मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty Dhunuchi Naach) ने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो शेयर किया है। वो पंडाल में भक्तों के बीच में मां दुर्गा की भक्त बनकर पहले उनके सामने सिर झुकाती हैं और फिर ढाक की थाप पर हाथ में जलती धुनुची लेकर डांस करती हैं। बंगाल में एक बहुत पुरानी परंपरा है, जिसे धुनुची नाच कहा जाता है। ये नृत्य नवरात्रों में दुर्गा पूजा के दौरान किया जाता है। 

बला की खूबसूरत दिखीं मिमी

डार्क ग्रीन कलर की सिल्क साड़ी पहने मिमी बला की खूबसूरत दिखीं। उन्होंने अपनी कुछ फोटोज शेयर करते हुए फैंस को दुर्गा पूजा की शुभकामनाएं दी हैं।

कौन हैं मिमी चक्रवर्ती?

मिमी चक्रवर्ती पश्चिम बंगाल की जादवपुर लोकसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस की सांसद हैं। राजनीति में आने से पहले वो बंगाली फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस थीं। बताया जाता है कि ममता बनर्जी के कहने पर उन्होंने राजनीति ज्वॉइन की थी।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,118FollowersFollow

Latest Articles