21.1 C
New Delhi
Sunday, December 4, 2022

Manish Malhotra Diwali Party: मनीष मल्होत्रा की पार्टी में दिखा करिश्मा और ऐश्वर्या का याराना

दिवाली आने को है और ऐसे में आम लोगों के साथ-साथ सेलेब्स की भी मौज है। सभी किसी न किसी दिवाली पार्टी में पहुंच रहे हैं और उनकी फोटोज भी खूब वायरल हो रही है। हाल ही में ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन को गुरुवार को मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में स्पॉट किया गया। करिश्मा कपूर, जो कभी अभिषेक से शादी करनेवाली थीं, को भी स्टार-स्टड बॉलीवुड बैश में देखा गया। करिश्मा ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर दीवाली सेलिब्रेशन से ऐश्वर्या के साथ अपनी एक फोटो शेयर की।

करिश्मा और ऐश्वर्या एक साथ

लाल साड़ी में करिश्मा (Karisma Kapoor) और पिंक एथनिक ड्रेस में ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) ने मनीष की पार्टी (Manish Malhotra Diwali Party) में एक साथ फोटो खिंचवाई। माधुरी दीक्षित को भी उनके साथ पोज़ देते हुए देखा गया। वे सभी मुस्कुराए और कैमरे की ओर देखा। करिश्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘ओजी के साथ फिर से जुड़ गई।’ उन्होंने अपने कैप्शन में एक हार्ट इमोजी और एक लाइटनिंग इमोजी भी ऐड किया। उन्होंने हैशटैग ‘कल रात के बारे में’ लिखा। तस्वीर शेयर करते हुए करिश्मा ने ऐश्वर्या और माधुरी को भी टैग किया। एक्ट्रेस ने पार्टी से अपनी कुछ फोटोज भी शेयर कीं।

जब करिश्मा से टूटा अभिषेक का रिश्ता
बता दें कि अभिषेक और करिश्मा के बीच कई सालों से डेटिंग की अफवाह थी। यहां तक कि दोनों की सगाई भी होने वाली थी। अभिषेक की बहन श्वेता बच्चन की शादी करिश्मा कपूर के चचेरे भाई निखिल नंदा से हुई है। 2003 में उनकी टूटी सगाई की खबरों ने सुर्खियां बटोरी थीं। उस समय रेडिफ के साथ एक पुराने इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन से करिश्मा से उनके अलगाव और उनके दादा हरिवंश राय बच्चन की मौत के बारे में पूछा गया था, जब उन्होंने कहा था, ‘मैं दर्द महसूस करने लायक हूं। लेकिन मुझे अपनी इन समस्याओं से ऊपर उठना होगा। जहां तक मेरी निजी जिंदगी की बात है तो कोई भी मुझे इस बारे में बात करने के लिए मजबूर नहीं कर सकता। यह मेरी समस्या है और मेरा दर्द है। मैं कवल अपने माता-पिता और परिवार के लिए जवाबदेह हूं।’

अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी
अभिषेक और ऐश्वर्या राय ने 20 अप्रैल 2007 को मुंबई में शादी की। उनकी बेटी आराध्या बच्चन का जन्म 2011 में हुआ था। करिश्मा ने 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी। कुछ साल बाद दोनों अलग हो गए। उनके दो बच्चे हैं, बेटी समायरा और बेटा कियान। वर्षों से, ऐश्वर्या और करिश्मा को कई फंक्शन्स में एक साथ देखा गया है लेकिन उन्होंने शायद ही कभी एक साथ फोटो खिंचवाया हो। करिश्मा ने हाल ही में दीवाली पार्टी से पहली बार ऐश्वर्या के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं।

ये सितारे पहुंचे दीवाली पार्टी में
मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ से लेकर सारा अली खान और जान्हवी कपूर तक। काजोल और माधुरी को भी बॉलीवुड के गानों पर डांस करते देखा गया। करण जौहर, मलाइका अरोड़ा, शिल्पा शेट्टी, रवीन टंडन, अनन्या पांडे, सुहाना खान, शनाया पांडे जैसे कई सेलेब्स भी शामिल हुए।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,119FollowersFollow

Latest Articles