More
    Homeमनोरंजनमहेश बाबू अब हिंदी में करेंगे डेब्यू! ‘बॉलीवुड अफॉर्ड नहीं कर सकता’ बयान पर मचा था बवाल

    महेश बाबू अब हिंदी में करेंगे डेब्यू! ‘बॉलीवुड अफॉर्ड नहीं कर सकता’ बयान पर मचा था बवाल

    Share article

    महेश बाबू अब हिंदी में डेब्यू करने की तैयारी में हैं। महेश बाबू ने कुछ वक्त पहले कहा था कि उन्हें बॉलीवुड अफॉर्ड नहीं कर सकता। आज के वक्त में साउथ सितारों की फिल्में हिंदी में भी रिलीज की जा रही हैं। साथ ही कई साउथ के एक्टर्स बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं।

    बीते दिनों जब महेश बाबू से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिंदी फिल्में करने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ‘मुझे लगता है कि वो अफॉर्ड नहीं कर सकते। इस वजह से मैं अपना वक्त बर्बाद नहीं करना चाहता। मुझे तेलुगू सिनेमा से स्टारडम और प्यार मिला है।’ उनके इस बयान के बाद बवाल मचा तो उन्होंने सफाई भी दी थी

    राजामौली के साथ महेश बाबू की जोड़ी

    इन सबके बीच अब महेश बाबू के हिंदी डेब्यू की खबरें आ रही हैं। वेब पोर्टल बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, इंडस्ट्री के एक सूत्र ने बताया कि महेश बाबू निर्देशक एसएस राजामौली के साथ हिंदी मार्केट में बड़े स्तर पर प्रवेश करने के लिए तैयार हैं। यही मुख्य वजह है कि महेश बाबू की पिछली फिल्म ‘सरकारू वारी पाटा’ को हिंदी डब में रिलीज नहीं किया गया और संभवत उनकी फिल्म SSMB28 भी हिंदी में रिलीज नहीं होगी।

     

    कैसी थी पिछली रिलीज फिल्म

    महेश बाबू की पिछली फिल्म ‘सरकारू वारी पाटा’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की थी लेकिन बाद में इसके कलेक्शन में भारी गिरावट हुई। फिल्म में महेश बाबू के अपोजिट अभिनेत्री कीर्ति सुरेश हैं।

    खबरें और भी...

    Comments

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Polls

    Latest articles