17.1 C
New Delhi
Wednesday, December 7, 2022

Koffee With Karan 7 Finale: अब कभी आलिया-आलिया नहीं करेंगे करण जौहर, खीझि‍याई एक्ट्रेस ने रख दी ये बड़ी शर्त!

बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee With Karan) का आखिरी एपिसोड आ चुका है। आप इसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं। इस एपिसोड में तन्मय भट्ट, दानिश सैत, कुशा कपिला और निहारिका NM गेस्ट बनकर आए और उन्होंने करण जौहर की खूब बैंड बजाई। उन्होंने वो सारे सवाल पूछे, जिसके कारण करण जौहर चर्चा में रहे थे और खूब ट्रोल भी हुए थे। उन्होंने अपने शो में आलिया भट्ट का खूब नाम लिया था। उन्हें देश की नंबर वन एक्ट्रेस बताया था। इसको लेकर भी उनकी खूब खिंचाई हुई। इस दौरान करण ने बताया कि आलिया ने भी उन्हें ऐसा करने से रोका था। उन्होंने कसम दिलाई थी कि आगे से वो उनका नाम कभी नहीं लेंगे। यहां तक कि आलिया ने भी बोला था कि अब उनकी तारीफ करने की बजाए उनकी बुराई करें। आइये आपको बताते हैं पूरी बात।

‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee With Karan 7) में करण जौहर ने लगभग हर एपिसोड में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का नाम लिया था। कई बार एक्ट्रेस की बड़ाई करना करण को भारी भी पड़ा था। इसके बावजूद वो रुके नहीं और अपनी आदत नहीं बदली। उन्होंने शो के आखिरी एपिसोड में तन्मय, दानिश, कुशा और निहारिका से पूछा कि क्या उन्होंने वाकई में आलिया का बहुत नाम लिया? इस पर दानिश ने उनकी फिरकी लेते हुए कहा, ‘मैंने ब्रह्मास्त्र देखी, जिसमें आलिया भट्ट चीख-चीखकर शिवा… शिवा कहती हैं। ठीक उसी तरह आप टीवी पर आलिया बोलते हैं।’ ये सुनकर करण अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

आलिया ने करण को दिलाई कसम

करण जौहर (Karan Johar) ने शो में आलिया भट्ट को फोन किया। दोनों ने बात की। करण ने आलिया को बताया कि उनके और रणवीर सिंह वाले एपिसोड को बेस्ट एपिसोड अवॉर्ड मिला है। उन्होंने ये भी बताया कि जूरी ने बार-बार उनका नाम लेने के लिए उनकी खिंचाई भी की। ये सुनकर आलिया बोलीं, ‘मैंने भी यही कहा था। तो अब आप मेरा नाम फिर कभी नहीं लेंगे। आपको मेरी कसम खानी होगी। कभी नहीं। अब से आप मेरे बारे में बुरी बातें कहेंगे।’ इस पर करण ने आलिया से कहा कि क्या हमें ट्विटर पर मॉक फाइट (झूठी लड़ाई) करनी चाहिए तो आलिया बोलीं ‘हां, चलो लड़ाई करते हैं।’

आलिया-रणवीर सिंह थे पहले गेस्ट

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह ‘कॉफी विद करण 7’ में पहले गेस्ट थे। तब आलिया ने रणबीर कपूर संग शादी से जुड़े कई खुलासे भी किए थे। इसके बाद करण ने लगभग हर एपिसोड में आलिया की तारीफों के पुल बांधे थे। जिसे देखकर यूजर्स का भन्ना गए थे और ट्विटर पर उनकी जमकर क्लास भी लगाई थी।

10 साल पहले आलिया को किया था लॉन्च
बता दें कि करण जौहर ने आलिया भट्ट को साल 2012 में बॉलीवुड में लॉन्च किया था। आलिया ने करण की ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ मूवी से डेब्यू किया था। इसमें वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में थे। इसके बाद आलिया ने धर्मा प्रोडक्शन के कई प्रोजेक्ट्स में काम किया, जिसकी हालिया मूवी ‘ब्रह्मास्त्र’ है। आलिया करण की एक और मूवी ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में काम कर रही हैं, जिसमें वो रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी।

सारा और जान्हवी कपूर के भेदभाव को लेकर दी सफाई

करण जौहर ने शो में सारा अली खान और जान्हवी कपूर के बीच भेदभाव करने को लेकर भी सफाई दी। उन्होंने बताया कि क्रू मेंबर्स की एक गलती की वजह से उन्होंने जान्हवी की खूब तारीफ की थी। उन्होंने बताया कि ऑडियंस पोल में सबसे ज्यादा पर्सेंट सारा को मिले थे, लेकिन गलती से उस पर जान्हवी को नाम चला गया था, जिसके बाद जान्हवी बहुत खुश हो गई थीं, लेकिन जैसे ही सच का पता चला तो बहुत गिल्टी फील हुआ और इसी चक्कर में करण ने जान्हवी को खुश करने के लिए उनकी बड़ाई की।

OTT पर ही आएगी ‘कॉफी विद करण’ का 8वां सीजन
Koffee With Karan Season 8: ‘कॉफी विद करण’ शो पहले टीवी पर आता था, लेकिन इस बार इसे ओटीटी पर रिलीज किया गया। हाल ही में इसको लेकर मेकर्स ने बताया कि इस शो का 8वां सीजन भी इसी प्लेटफॉर्म पर आएगा। इसके अलावा करण एक और शो लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम ‘शो टाइम’ है। इसमें वो बॉलीवुड के गहरे राज खोलेंगे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,120FollowersFollow

Latest Articles