31.1 C
New Delhi
Monday, October 3, 2022

Koffee With Karan 7: गौरी खान ने बेटी सुहाना को दी डेटिंग को लेकर सलाह, शाहरुख की इस खराब आदत का किया खुलासा

जब से यह अनाउंसमेंट हुई कि ‘कॉफी विद करण 7’ में शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान नजर आएंगी, तब से फैंस एक्साइटेड हो गए थे। अब गौरी खान स्पेशल उस एपिसोड का प्रोमो भी रिलीज कर दिया गया है। ‘कॉफी विद करण 7’ का यह नया प्रोमो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। करण जौहर के शो में गौरी खान, महीप कपूर और चंकी पांडे की वाइफ भावना पांडे के साथ नजर आएंगी। गौरी खान ‘कॉफी विद करण 7’ में कैसे-कैसे खुलासे करने वाली हैं, इसकी झलक प्रोमो में ही दिख गई है।

Koffee With Karan 7 के प्रोमो में जब Karan Johar, गौरी खान से पूछते हैं कि वह बेटी सुहाना खान को क्या डेटिंग टिप्स देना चाहेंगी। इस पर Gauri Khan कहती हैं कि सुहाना कभी दो लड़कों को एक साथ डेट न करे। इतना सुनते ही सब हंसने लगते हैं। बता दें कि Suhana Khan जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। वह जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ से फिल्मी दुनिया में कदम रख रही हैं। इस फिल्म में बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर भी नजर आएंगी।


पढ़ें: Koffee With Karan 7: गौरी खान 17 साल बाद ‘कॉफी विद करण’ में करेंगी शिरकत, दे सकती हैं ये बड़ा सरप्राइज

पति शाहरुख खान की इस आदत से परेशान हैं गौरी
गौरी खान, करण जौहर के इस शो में पति Shah Rukh Khan की भी एक सबसे खराब आदत का खुलासा करती नजर आएंगी। करण जौहर कहते हैं कि शाहरुख खान जब भी अपने घर पर पार्टी रखते हैं तो वह बहुत ही बेहतरीन होस्ट की भूमिका निभाते हैं। वह मेहमानों को उनकी कार तक भी छोड़ते हैं। यह सुनकर गौरी खान कहती हैं कि भले ही लोगों के लिए शाहरुख की यह आदत अनमोल है, पर वह इससे परेशान हो जाती हैं।

पढ़ें: Koffee With Karan 7: गौरी खान बेटे आर्यन के ड्रग्स केस पर तोड़ेंगी चुप्पी! करण जौहर के शो में करेंगी खुलासे

नया शो लेकर आ रहीं गौरी खान

गौरी खान कहती हैं कि शाहरुख हमेशा ही मेहमानों को उनकी कार तक छोड़कर आते हैं। ‘कभी कभी तो मुझे लगता है कि वो घर में पार्टियों के ज्यादा बाहर टाइम बिताते हैं। फिर लोग पार्टी में उन्हें ढूंढना शुरू कर देते हैं। मुझे ऐसा लगता है कि हमारी पार्टी घर के बजाय सड़क पर हो रही है।’ गौरी खान ने यह भी बताया कि वह शाहरुख संग अपनी लव स्टोरी को ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ नाम देना चाहेंगी क्योंकि उनके प्यार और शादी की कहानी कुछ ऐसी ही है। वहीं गौरी खान जल्द ही अपना नया शो ‘ड्रीम होम्स विद गौरी खान’ (Gauri Khan new show) लेकर आ रही हैं। इस शो में वह उन सिलेहब्रिटीज के घर दिखाएंगी और उनके बारे में बताएंगी, जो उन्होंने खुद डिजाइन किए हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,124FollowersFollow

Latest Articles