25.1 C
New Delhi
Sunday, September 25, 2022

सिंगर केके की बेटी तमारा ने पिता के गुजरने के बाद पहली बार किया स्टेज परफॉर्मेंस

वेबवार्ता: बॉलीवुड के शानदार सिंगर केके की बेटी तमारा कृष्णा (KK Daughter Taamara) ने पिता के गुजर जाने के बाद पहली बार स्टेज पर परफॉर्म किया।

अब इस मौके की कोई झलकियां भी सोशल मीडिया पर छाई हैं। मौका था सिंगर केके की बर्थ एनिवर्सरी का जो हाल ही में 23 अगस्त को था। इसी मौके पर बेटी तमारा (KK Daughter Taamara) ने एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में पिता को श्रद्धांजलि देते हुए परफॉर्म किया।

पापा को गर्व महसूस कराने के लिए केके की बेटी तमारा ने किया परफॉर्म

बताया जाता है कि तमारा (KK Daughter Taamara) चाहती थीं कि उन्हें स्टेज पर परफॉर्म करते हुए उनके पिता जरूर देखें, लेकिन वक्त ने पलटी मार ली है और अब ऐसा कभी नहीं हो सकता। तमारा ने अपने एक पुराने पोस्ट में कहा था कि मैं, नकुल (भाई) और मां रोज आपको गर्व महसूस करवाने के लिए काम करते रहेंगे।

पिता की बर्थ ऐनिवर्सरी पर तामारा ने अपने पापा को गर्व महसूस कराने के लिए यह परफॉर्मेंस किया। पिता के लिए अपना पहला लाइव परफॉर्मेंस देते हुए तमारा ने अपनी लाइफ की एक अलग शुरुआत की है। तमारा के साथ स्टेज पर उनका साथ देने के लिए बॉलीवुड के मशहूर सिंगर शान भी मौजूद थे।

कहा- डैड कहीं न कहीं से हमें देखकर मुस्कुरा रहे होंगे

तमारा ने इंस्टाग्राम पर इस इवेंट की कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं। इस पोस्ट में सपोर्ट के लिए उन्होंने शान को शुक्रिया कहा है। तमारा ने अपने पोस्ट में लिखा है, ‘पहला म्यूजिक परफॉर्मेंस। यह एक अद्भुत और शानदार अनुभव था। हमसे जुड़ने वाले सभी शानदार कलाकारों का शुक्रिया और शान अंकल को विशेष धन्यवाद, क्योंकि उन्होंने ‘इट्स टाइम टू डिस्को’ गाने को वाकई में मजेदार बना दिया, वो बहुत ही एनकरेजिंग और सपोर्टिंग हैं। डैड कहीं न कहीं से हमें देखकर मुस्कुरा रहे होंगे। यकीन नहीं हो रहा है कि क्या हो रहा है, काश डैड हमारे साथ होते।’

‘जैसे डैड ने स्टेज पर मेरे लिए अपने एंजेल्स छोड़ रखे हैं’

एक अन्य पोस्ट में इस कॉन्सर्ट में उन्हें सपोर्ट करने वालों को शुक्रिया कहते हुए तमारा ने लिखा, ‘ऐसा लगता है कि जैसे डैड ने स्टेज पर मेरे लिए अपने एंजेल्स छोड़ रखे हैं। मुझे लगा जैसे थोड़ा-थोड़ा पापा स्टेज में हर किसी के अंदर था और इस बैंड के साथ परफॉर्म करना वाकई में मेरे लिए सौभाग्य की बात है।’

करीब दो महीने पहले केके का निधन

बता दें कि मशहूर सिंगर केके (कृष्णा कुमार कुन्नथ ) का करीब 2 महीने पहले 31 मई को निधन हो गया। केके के अचानक निधन की खबर ने म्यूजिक इंडस्ट्री के लोगों और दुनिया भर में अपने फैन्स को हिलाकर रखस दिया। 54 साल के केके उस वक्त कोलकाता के नजरुल ऑडिटोरियम में परफॉर्म कर रहे थे और तभी उन्हें कुछ अच्छा फील नहीं हो रहा था। इसके बाद वह होटल पहुंचे और फिर हार्ट अटैक की वजह से उन्होंने दम तोड़ दिया।

पिता के लिए किया था दिल चीर देने वाला पोस्ट

पिता के गुजरने के बाद पहला फादर्स डे किसी भी बच्चे के लिए कितना खलने वाला हो सकता है इसका अंदाजा लगा सकते हैं। कुछ ऐसा ही हाल तमारा का भी रहा। पिता के बिना अपने पहले फादर्स डे पर केके के लिए तमारा ने काफी भावुक पोस्ट किया। उन्होंने लिखा था, ‘मैं आपको खोने का दर्द 100 बार सह लूंगी, यदि मुझे आप मेरे पिता के रूप में एक सेकंड के लिए भी और मिल पाए तो। आपके बिना जिंदगी अंधेरे में डूब गई है डैड। दुनिया के सबसे क्यूट और प्यारे पापा जो कॉन्सर्ट से घर आकर हमें गले लगाते थे। मैं आपको मिस करती हूं। मैं आपके साथ खाना खाना मिस करती हूं। हमारे लाफिंग सेशंस मिस करती हूं। किचन में हमारा सीक्रेटली स्नैक खाना मिस करती हूं। मुझे आपको अपने म्यूजिक और वॉइस नोट के आइडिया दिखाना याद है, मैं आपका रिएक्शंस मिस करती हूं। आपका हाथ थामना मिस करती हूं डैड।’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,124FollowersFollow

Latest Articles