21.1 C
New Delhi
Sunday, December 4, 2022

कॉफी विद करण’ सीजन 7 में कटरीना कैफ इस एक्टर के साथ आयेंगी नज़र

कॉफी विद करण 7‘ के शुरू होने से पहले ये कयास लगाए जा रहे थे कि क्या कटरीना कैफ और विकी कौशल शो में हिस्सा लेंगे। शादी के बाद एक कपल के रूप में फैन्स उन्हें लेकर काफी एक्साइटेड दिखे। अब खबर है कि करण जौहर के शो में कटरीना कैफ हिस्सा लेंगी लेकिन उनके साथ विकी कौशल नहीं होंगे। कटरीना शो के पहले के सीजन में हिस्सा ले चुकी हैं। करण जौहर के साथ उनकी गहरी दोस्ती है। ऐसे में वह ‘कॉफी विद करण 7‘ में गपशप करती दिखेंगी।

करेंगी फिल्म का प्रमोशन

कटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्म ‘फोन भूत‘ का प्रमोशन करेंगी। वेबसाइट पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, करण जौहर के शो के लिए कटरीना कैफ ने शूटिंग पूरी कर ली है। उनके साथ ‘फोन भूत‘ के एक्टर्स सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भी होंगे।

गौरतलब है कि ‘कॉफी विद करण‘ से ही कटरीना और विकी की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी। दोनों अलग-अलग एपिसोड में पहुंचे थे। कटरीना से जब करण ने पूछा था कि वह किसके साथ काम करना चाहती हैं और पर्दे पर किसके साथ उनकी जोड़ी अच्छी लगेगी तो कटरीना ने जवाब में विकी कौशल का नाम लिया था। बाद में जब शो में विकी कौशल आए तो करण जौहर ने उन्हें बताया कि कटरीना ने उनका नाम लिया है। यह सुनकर उन्हें यकीन नहीं आता और बेहोश होने का नाटक करते हैं।

कटरीना कैफ की आने वाली फिल्मों में ‘फोन भूत‘ के अलावा ‘टाइगर 3‘ है। फिल्म में वह सलमान खान के अपोजिट नजर आएंगी। इसके अलावा वह निर्देशक श्रीराम राघवन की फिल्म ‘मैरी क्रिसमस‘ कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ साउथ स्टार विजय सेतुपति होंगे

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,119FollowersFollow

Latest Articles