19.1 C
New Delhi
Thursday, November 30, 2023

सैफ अली खान के साथ 5 सालों तक लिव-इन में रहीं करीना कपूर, बस एक वजह ने किया शादी के लिए मजबूर

मुंबई, (वेब वार्ता)। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और एक्टर सैफ अली खान बी-टाउन के पावर कपल्स में से एक हैं। दोनों की शादी को 10 साल से ज्यादा हो गए हैं। दोनों दो बच्चों के पापा-मम्मी हैं। इतना ही नहीं दोनों के बेटे तैमूर और जहांगीर भी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं। हाल में ही एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि वो सैफ अली खान के साथ 5 साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहीं। सालों बाद एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने शादी करने का फैसला क्यों किया।

इस वजह से सैफ से करीना ने की शादी

द डर्टी मैगजीन से बात करते हुए करीना कपूर ने 5 साल तक साथ रहने के बाद सैफ से शादी करने के पीछे का कारण बताया है और कहा कि परिवार शुरू करने और बच्चे पैदा करने की चाहत के कारण उन्होंने सैफ से शादी करने का फैसला किया। इंटरव्यू में बात करते हुए करीना कपूर खान ने कहा, ‘अब आपकी शादी करने का मकसद बच्चा पैदा करना हो गया है। सही कहा न? मेरा मतलब है कि आज कि परिस्थिति में बिना शादी किए भी साथ रहा जा सकता है।’ इसी बात को आगे बढ़ाते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि वो सैफ के साथ पांच सालों तक साथ लिव इन में रहीं, लेकिन उन्होंने शादी जैसा बड़ा कदम तब उठाया जब उन्होंने तय कर लिया कि उन्हें बच्चे पैदा करने हैं।

इस वजह से बच्चे चाहती थीं करीना

इसके अलावा करीना ने बताया कि वह बच्चा क्यों चाहती थीं। एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं अपना बाकी जीवन अपने बच्चों के साथ बिताना चाहती हूं। मैं चाहती हूं कि मैं जो कुछ भी करूं वह उनके सामने करूं। मैं पहले उनके और अपने मानसिक स्वास्थ्य का ख्याल रखना चाहती हूं। हमें खुश रहना होगा, तभी वे खुश रहेंगे, फले-फूलेंगे।’

साल 2012 में सैफ-करीना ने की शादी

बता दें, करीना कपूर से शादी करने से पहले सैफ अली खान ने एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी की थी। उनके दो बच्चे इब्राहिम अली खान और सारा अली खान हैं। अमृता से अलग होने के कई सालों बाद सैफ ने करीना से शादी की। साल 2004 में सैफ अली खान ने अमृता से तलाक लिया था। साल 2007 में ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान करीना और सैफ अली खान करीब आ गए और दोनों के बीच प्यार हो गया। इसके बाद से ही दोनों साथ रहने लगे। पांच सालों तक डेट करने के बाद साल 2012 में सैफ ने करीना संग शादी कर ली। दोनों की शादी की बॉलीवुड में खूब चर्चा रही।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,156FollowersFollow

Latest Articles