14.1 C
New Delhi
Sunday, January 29, 2023

कियारा से कपिल ने पूछा पर्सनल सवाल तो शंशाक ने कर दी कॉमेडी किंग की टांग खिंचाई

‘द कपिल शर्मा शो’ में मस्ती और ठहाकों का सिलसिला कभी खत्म नहीं होता। इस शो में हर हफ्ते सितारों की महफिल सजती है। कपिल और उनके बंटर फैंस को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। हाल ही में जब फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ की टीम कपिल के शो के सेट पर आई, तब भी कुछ ऐसा ही हुआ। कपिल और उनकी बीवी के नोंक- झोंक ने सभी को खूब हंसाया। वहीं कपिल ने जब कियारा से सवाल पूछना शुरू किया, तब एक्ट्रेस अपनी हंसी रोक नहीं पाईं।

‘द कपिल शर्मा शो’ के क्रिसमस स्पेशल एपिसोड में ‘गोविंदा नाम मेरा’ की पूरी टीम ने समा बांधा। इस एपिसोड में कपिल के अलावा कियारा, शशांक खेतान और रेणुका शहाणे मौजूद रहे। शो की शुरुआत में कपिल की बीवी (सुमोना) उन्हें पार्टी के लिए बुलाने आती हैं तब कपिल उनसे कहते हैं कि कितनी बार बताया है कि कियारा के सामने मुझे भइया कहा करो। इसपर सारे लोग खूब हंसते हैं।

कियारा से पूछा पर्सनल सवाल

इसके तुरंत बाद ही कपिल के बीवी मौजूदगी में उनकी गर्लफ्रेंड गजल आती हैं। गजल के पूछते ही कपिल पार्टी में जाने के लिए राजी हो जाते हैं। इसके बाद जो इनकी नोक- झोंक शुरू हो जाती है। बाद में कपिल, कियारा पर सवालों की बरसात करते हैं। कपिल ने कियारा ने पूछा कि वह इतनी जल्दी क्यों बिस्तर पर चली जाती हैं। क्या उन्हें अक्षर कुमार को सुबह जगाना होता है? इसपर कियारा अपनी हंसी रोक नहीं पाती।

डायरेक्टर ने खींची टांग

कपिल ने बाद में ‘गोविंदा नाम मेरा’ फिल्म के डायरेक्टर शंशाक खेतान से पूछा कि उन्हें घरवाली- बाहरवाली टाइप फिल्म बनाने का आइडिया कहां से आया। इसपर शंशाक ने जवाब दिया कि वह कपिल से इंस्पायर हुए हैं कैसे घर में खूबसूरत बीवी के होते हुए भी वह शो पर फिमेल गेस्ट के साथ फ्लर्ट करते हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,114FollowersFollow

Latest Articles