27.1 C
New Delhi
Wednesday, September 28, 2022

कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ में कैमियो करेंगे उनके ‘अभिनय गुरु’ अरविंद गौर

नई दिल्ली, (वेब वार्ता)। कंगना रनौत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) की शूटिंग में व्यस्त हैं। कंगना की बतौर डायरेक्टर ये दूसरी फिल्म है। इस फिल्म में लंबे समय से हिंदी सिनेमा से दूर रहे कई चेहरे अलग-अलग पॉलिटिशियन की भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म में कंगना रनौत भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में दिखेंगी। अनुपम खेर, महिला चौधरी, श्रेयस तलपड़े और मिलिंद सोमन के अलावा अब कंगना की फिल्म ‘इमरजेंसी’ का हिस्सा थिएटर से जुड़े एक्टर और डायरेक्टर अरविन्द गौर बनने जा रहे हैं।

कंगना रनौत के एक्टिंग गुरु हैं अरविन्द गौर

Kangana-Ranaut-Arvind-Gaurकंगना ने कुछ समय पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में कंगना रनौत अपने एक्टिंग गुरु अरविन्द गौर से बात करती हुई दिखाई दे रही हैं। कंगना रनौत को फिल्म ‘इमरजेंसी’ में अपने गुरु अरविन्द गौर को पहली बार डायरेक्ट करने का मौका मिल रहा है, और इसके लिए कंगना खुद को भाग्यशाली मानती हैं। कंगना रनौत ने इंस्टा पर अपने एक्टिंग गुरु के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘आज मुझे अपने एक्टिंग गुरु अरविन्द गौर जी को डायरेक्ट करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। उन्होंने मुझे 16 साल की उम्र में मुझे एक्टिंग सिखाई थी।

कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ में होगा अरविन्द गौर का कैमियो

Kangana-Ranaut-Arvind-Gaurअपनी इस इंस्टा स्टोरी में कंगना रनौत ने आगे लिखा, ‘मैंने सर से ये गुजारिश की कि वह मेरे द्वारा निर्देशित की जा रही इस फिल्म में कैमियो करें और आज वह मेरे साथ हैं’। अरविन्द जी एक बहुत ही बेहतरीन थिएटर डायरेक्टर हैं और आज में एक डायरेक्टर को ही डायरेक्ट कर रही हूं’। आपको बता दें कि फिल्म इमरजेंसी से अब तक कंगना रनौत के पोस्टर के अलावा उनका एक छोटा सा टीजर भी सामने आ चुका है, जिसे देखने के बाद लोग कंगना रनौत की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे थे।

दूसरी बार किसी फिल्म को डायरेक्ट कर रही हैं कंगना रनौत

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

‘इमरजेंसी’ से पहले कंगना रनौत फिल्म ‘मणिकर्णिका’ का निर्देशन किया था। कंगना रनौत की आगामी फिल्म इमरजेंसी की बात करें तो यह फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा 1975 में पूरे देश में लगाई गई इमरजेंसी पर आधारित है। 25 जून 1975 से 21 मार्च 1977 तक 21 महीने तक पूरे देश में इमरजेंसी लगी थी।

इमरजेंसी कास्ट के बारे में विवरण

आगामी फिल्म इमरजेंसी में कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। वहीं बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर जयप्रकाश नारायण को चित्रित करने के लिए प्रोडक्शन में शामिल हुए हैं, जबकि श्रेयस तलपड़े भारत के पूर्व प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाएंगे। मिलिंद सोमन सैम मानेकशॉ की भूमिका निभा रहे है, जबकि महिमा चौधरी पुपुल जयकर की भूमिका निभाएंगी।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,125FollowersFollow

Latest Articles