29.1 C
New Delhi
Sunday, March 26, 2023

Kangana Ranaut | कंगना रनौत ने बताया लेफ्टिस्ट द्वारा विकिपीडिया हुआ हाईजैक, बोली- 23 मार्च को मनाती हूं अपना बर्थडे…

मुंबई, (वेब वार्ता)। बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी बेबाकी को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहती हैं। वो आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी राय भी शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी नाराजगी विकिपीडिया (Wikipedia) पर जाहिर की हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि विकिपीडिया उनके बारे में गलत जानकारी दे रहा है। जिसमें एक्ट्रेस का बर्थडे डेट भी गलत मेंशन किया हुआ है। विकिपीडिया के मुताबिक एक्ट्रेस कंगना रनौत का बर्थडे 20 मार्च को है जबकि अदाकारा अपना जन्मदिन 23 मार्च को मनाती हैं। इसका भी खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया है।

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “विकिपीडिया पूरी तरह से लेफ्टिस्ट द्वारा हाईजैक है, मेरे बारे में अधिकांश जानकारी जैसे मेरा जन्मदिन या मेरी हाइट या पृष्ठभूमि पूरी तरह से गलत है। हम इसे कितना भी सुधारने की कोशिश करें यह फिर से विकृत हो जाता है। वैसे भी कई रेडियो चैनल, फैन क्लब और शुभचिंतक 20 मार्च को जन्मदिन की बधाई भेजना शुरू करते हैं।

WhatsApp Image 2023 03 16 at 1.30.47 PM

मुझे कोई आपत्ति नहीं है लेकिन ईमानदारी से कहूं तो बहुत से लोग भ्रमित हैं क्योंकि विकिपीडिया कहता है कि मेरा जन्मदिन 20 मार्च को है और मैं 23 मार्च को मनाता हूं, मेरा जन्मदिन 23 मार्च को है कृपया विकिपीडिया पर वापस मत जाओ यह पूरी तरह से गलत और भ्रामक जानकारी है, धन्यवाद।”

गौरतलब है कि कंगना रनौत इन दिनों फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ की शूटिंग में काफी बिजी थीं। हालांकि, अब इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस फिल्म के अलावा एक्ट्रेस अपने खुद के निर्देशन में बनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगी।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,129FollowersFollow

Latest Articles