14.1 C
New Delhi
Sunday, January 29, 2023

RRR Oscar 2023: जूनियर NTR को ऑस्कर में मिल सकता है बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, अमेरिकी मैगजीन ने की भविष्यवाणी

RRR Oscar 2023: एसएस राजामौली की आरआरआर का जलवा कायम है। इस फिल्म का दबदबा गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड में देखने को मिला तो फिर 28वें क्रिटिक्स चॉइस अवार्ड्स में भी इसका परचम लहरा। अब एक इंटरनेशनल मैगजीन ने नई भविष्यवाणी कर दी है जिसे सुन जूनियर एनटीआर के फैंस खुशी से उछल पड़ेंगे।

जी हां, इस रिपोर्ट्स को पढ़ने के बाद सवाल ये है कि क्या जूनियर एनटीआर को ऑस्कर का बेस्ट एक्टर अवॉर्ड मिल सकता है? आइए बताते हैं आखिर क्यों ये कयास लगाए जा रहे हैं। तेलुगु सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (jr NTR), जिन्होंने एसएस राजामौली की आरआरआर (RRR)में स्वतंत्रता सेनानी कोमाराम भीम की भूमिका निभाई थी। उन्हें ऑस्कर 2023 में नामांकन पाने वाले शीर्ष दावेदारों में से एक माना जा रहा है।

मैगजीन की भविष्यवाणी

समाचार एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक, ‘यूएसए टुडे’ की वेबसाइट ने जूनियर एनटीआर को बेस्ट एक्टर ऑस्कर के लिए सबसे ज्यादा मजबूत दावेदारों में से एक चुना जा सकता है। इस मैगजीन ने भविष्यवाणी की है कि जूनियर एनटीआर फिलहाल इस अवॉर्ड को पाने वालों की लिस्ट में शीर्ष पर है। इस लिस्ट में मिया गोथ, पॉल मेस्कल और जो क्रावित्ज जैसे स्टार शामिल है।

आरआरआर की दुनियाभर में धूम

बता दें आरआरआर ने सर्वश्रेष्ठ विदेशी लैंग्वेज फिल्म कैटगरी में क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड जीता था। फिल्म ने लॉस एंजिल्स में आयोजित गोल्डन ग्लोब में नाटू नाटू के लिए बेस्ट सॉन्ग का अवॉर्ड भी मिला था।

एसएस राजामौली की जेस्म कैमरून की तारीफ की

हाल में ही हॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर जेम्स कैमरून ने एसएस राजामौली की तारीफ की थी। उन्होंने कहा था कि उनकी फिल्म में हरेक किरदार का एक एहसास है। उन्होंने स्टोरीटेलिंग के साथ फिल्म के इमोशंस की भी प्रशंसा की थी।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,114FollowersFollow

Latest Articles