More
    Homeमनोरंजनसोनू सूद के जन्मदिन पर घर के बाहर जुटी भारी भीड़, फैन्स ने एक्टर पर बरसाए फूल

    सोनू सूद के जन्मदिन पर घर के बाहर जुटी भारी भीड़, फैन्स ने एक्टर पर बरसाए फूल

    Share article

    अभिनेता सोनू सूद ने 30 जुलाई को अपना जन्मदिन मनाया। वह शनिवार को ही परिवार के साथ मुंबई लौटे थे। उन्हें पपराजी ने एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। एयरपोर्ट पर ही सोनू सूद को सभी जन्मदिन की शुभकामनाएं देने लगे। इस खास मौके पर उनके घर के बाहर भी फैन्स की भारी भीड़ जुटी। सोनू ने उन्हें निराश नहीं किया और फैन्स से मिलने उनके बीच पहुंच गए। सामने आए वीडियो में सोनू सूद पर फैन्स फूल बरसा रहे हैं। उनकी कार को फूलों से ढक दिया गया है।

    फैन्स के साथ जन्मदिन सेलिब्रेशन

    बाद में अभिनेता ने पपराजी और फैन्स के बीच केक भी काटा। इस बीच कोई उनके साथ तस्वीरें खिंचवा रहा था तो कोई उनकी एक झलक पाने को बेताब दिखा। फैन्स का ही प्यार था कि उनके घर के बाहर बड़े-बड़े पोस्टर लगे दिखे जिसमें उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाओं वाले मैसेज लिखे थे।

     

     

    कोरोना काल में सोनू सूद ने लोगों की जिस तरह मदद की है उसके बाद वह और पॉपुलर हो गए हैं। बच्चे उनके फैन हैं तो बुजुर्ग अपना आशीर्वाद उन पर लुटाते हैं। सोनू सूद उन सेलिब्रिटीज में से हैं जो जन्मदिन पर बॉलीवुड पार्टीज करने की बजाय परिवार और चाहने वालों के साथ वक्त बिताना पसंद करते हैं। हिन्दुस्तान टाइम्स से बात करते हुए सोनू ने कहा कि वह ऐसी पार्टियों में खुद को खोया हुआ सा महसूस करते हैं। कई बार उन्हें सलाह दी जाती है कि पार्टियों का आयोजन करना चाहिए लेकिन इसमें वो सहज महसूस नहीं करते।

    खबरें और भी...

    Comments

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Polls

    Latest articles