31.1 C
New Delhi
Monday, October 3, 2022

Godfather OTT Release: चिरंजीवी-सलमान खान की ‘गॉडफादर’ OTT पर भी देख सकेंगे, इस दिन हो सकती है रिलीज

साउथ और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार चिरंजीवी और सलमान खान एक साथ स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं। उनकी अपकमिंग मूवी ‘गॉडफादर’ रिलीज के लिए एकदम तैयार है। सोशल मीडिया पर बज बना हुआ है और फिल्म का जोरशोर से प्रमोशन भी हो रहा है। हालांकि, इस मूवी में सलमान सिर्फ कैमियो में हैं, लेकिन इसके बावजूद उन्हें चिरंजीवी संग स्क्रीन पर एकसाथ देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं। अब इस मूवी से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है, जोकि इसके डिजिटल राइट्स से जुड़ा हुआ है। बताया जा रहा है कि इसे नेटफ्लिक्स ने मोटी रकम देकर खरीद लिया है। यानी आप इस मूवी को ओटीटी पर भी देख सकते हैं, लेकिन कब… आइये आपको बताते हैं।

जानकारी के मुताबिक, चिरंजीवी की मूवी ‘गॉडफादर’ (GodFather) 5 अक्टूबर 2022 को थियेटर में रिलीज होने के बाद फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी। मोहन राजा के डायरेक्शन में बनी इस तेलुगू मूवी के मेकर्स और नेटफ्लिक्स (Netflix) की डील हो गई है। नेटफ्लिक्स ने 57 करोड़ में इसके स्ट्रीमिंग राइट्स खरीद लिए हैं। इस डील में हिंदी और तेलुगू दोनों वेब वार्ताओं के राइट्स शामिल हैं। नए नियम के मुताबिक अब फिल्मों को थियेटर में रिलीज होने के 4 हफ्ते बाद ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा। ऐसे में ये फिल्म 5 नवंबर या इसके बाद कभी भी ओटीटी पर रिलीज हो सकती है।

Thaar Maar Song: सलमान खान और चिरंजीवी का गाना ‘थार मार’ हुआ रिलीज, लेकिन इस बात से नाराज हुए फैंस
फिल्म की रिलीज टलने की भी अफवाह!

Chiranjeevi की ‘गॉडफादर’ को लेकर ये भी चर्चा हो रही है कि तेलुगू मार्केट में अब तक कोई डिस्ट्रीब्यूटर नहीं मिला है। मेकर्स ने थिएट्रिकल राइट्स की कीमत 85 करोड़ रुपये तय की थी, जिसमें किसी ने रूचि नहीं दिखाई। ऐसे में कहा जा रहा है कि इसकी रिलीज टल सकती है।

सलमान खान का कैमियो

अब साउथ वालों का बॉलीवुड और बॉलीवुड वालों का साउथ फिल्मों में कैमियो आम हो गया है, लेकिन जब दोनों ही इंडस्ट्री के सुपरस्टार एक फिल्म में नजर आएं तो ये फैंस के लिए बड़ी बात है। ‘गॉडफादर’ में Salman Khan कैमियो कर रहे हैं। दोनों एक डांस नंबर पर थिरकते दिखाई देंगे। ये भी कहा जा रहा है कि फिल्म में सलमान का 20 मिनट का रोल है। चिरंजीवी और सलमान अच्छे दोस्त हैं और पहली बार स्क्रीन पर साथ दिखाई देने वाले हैं।

navbharat timesGodfather: आमिर खान के दिल-दिमाग पर भारी पड़ी सलमान खान की बॉडी! जानें ‘गॉडफादर’ के चिरंजीवी ने क्यों कहा ऐसा
तेलुगू मूवी की रीमेक है ‘गॉडफादर’

‘गॉडफादर’ मलयालम मूवी ‘लूसिफर’ की तेलुगू रीमेक है। मलयालम वाली मूवी में मोहनलाल लीड रोल में थे। ‘गॉडफादर’ की बात करें तो इसे मोहन राजा ने डायरेक्ट किया है। इसके प्रोड्यूसर राम चरण, आरबी चौधरी और प्रसाद एनवी हैं। फिल्म में सलमान खान और चिरंजीवी के अलावा नयनतारा, पुरी जगन्नाथ, Satyadev Kancharana भी हैं। इसका बजट 80 से 90 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, सलमान खान ने फिल्म में कैमियो के लिए एक भी रुपये नहीं लिए हैं, जबकि चिरंजीवी ने 50 करोड़, नयनतारा ने 7 से 8 करोड़ रुपये फीस ली है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि साउथ में ही साउथ मूवी का रीमेक फैंस की उम्मीदों पर खरा उतर पाएगा या नहीं!

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,124FollowersFollow

Latest Articles