25.1 C
New Delhi
Sunday, September 25, 2022

Ganesh Chaturthi: शाहरुख-सलमान से लेकर हिना खान तक, ये गैर-हिंदू सितारे मनाते हैं गणेश चतुर्थी

वेबवार्ता: गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) का त्योहार नजदीक है लेकिन पिछले कुछ वर्षों में भारत में कोरोनावायरस की स्थिति के कारण गणेश चतुर्थी के त्योहार को लेकर उत्साह में काफ़ी कमी आ गई थी, लेकिन इस बार हालात अच्छे हैं और यह त्योहार बड़े ही धूमधाम से मनाया जा सकता है। गणेश चतुर्थी को सेलिब्रेट करने में बॉलीवुड और टीवी के बड़े बड़े सितारे भी पीछे नहीं रहते हैं।

फिल्म इंडस्ट्री के गैर-हिंदू स्टार्स भी इस त्योहार (Ganesh Chaturthi) को पूरे जोश से मनाते हैं। सलमान खान और उनका परिवार हमेशा भगवान गणेश (Lord Ganesha) का अपने घर में स्वागत करता है, हर साल वे इस त्योहार को मनाते है, बहन अर्पिता खान, भाई सोहेल खान और अन्य लोग भगवान गणेश की आरती करते और यहां तक ​​कि विसर्जन के दौरान ढोल पर नाचते हुए दिखाई देते हैं।

Shahrukh

गौरी खान से शादी करने वाले शाहरुख खान हर साल गणेश चतुर्थी मनाते हैं, वह घर में भगवान गणेश का स्वागत करते हैं और अपने बच्चों के साथ पूरे समर्पण के साथ उत्सव में भाग लेते हैं।

saif ali khan

सैफ अली खान भी अपने दोनों बेटों के साथ ये त्यौहार मनाते हैं। पिछले साल बेबो यानी करीना कपूर सोशल मीडिया पर सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज शेयर की थी।

Sara ali khan

सारा अली खान भी गणपति का ये उत्सव प्यार से मनाती हैं।

Salman

कैटरीना कैफ सलमान खान के गणपति समारोह में नियमित रूप से शामिल होती हैं, वह हर साल भगवान गणेश का आशीर्वाद लेने के लिए खान निवास पर जाती हैं।

Hrithik Roshan

जब ऋतिक रोशन से शादी हुईं थी, तब सुज़ैन खान ने हर साल रोशन के आवास पर होने वाले गणपति समारोह में सक्रिय रूप से भाग लिया करती थी, ऋतिक और उनका परिवार हर साल भगवान गणेश का स्वागत करते हैं और सभी विधिवत पूजा-पाठ करते हैं।

niti taylor

निति टेलर भी गणपति का त्यौहार मनाते हुए नजर आती हैं। जल्द ही वो झलक दिखला जा में नजर आने वाली हैं।

sanaya

पारसी होने के बावजूद टीवी एक्ट्रेस सनाया ईरानी गणपति में अपने दोस्तों के घर जाकर बाप्पा का आशीर्वाद लेते हुए नजर आती हैं।

hina khan

हिना खान भी हर गणेश चतुर्थी मुंबई के लालबाग के राजा के दरबार में पहुंच जाती हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,124FollowersFollow

Latest Articles